Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiOla Electric: स्वतंत्रता दिवस पर ओला लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक स्कूटर,...

Ola Electric:

नई दिल्ली: ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस वाले दिन भारतीय बाजार में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है। ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के लॉन्च होने के बाद कंपनी ने एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का टीजर जारी कर दिया है। इसका नाम और डिटेल्स अभी सामने नहीं आया है, ओला ने कहा है कि यह अब तक की बेची गई सबसे ग्रीन ईवी होने वाली है। टीजर वीडियो में ओला एस1 स्कूटर का एक सिल्हूट भी नजर आ रहा है। जिसे देखकर लगता है कि कंपनी Ola S1 स्कूटर का एक नया वैरिएंट लॉन्च करने वाली है।

OLA Electric Car पर भी अपडेट

फिलहाल इसकी जानकारी अभी किसी को भी नहीं है। इसका खुलासा 15 अगस्त के दिन होने वाला है। इसके साथ ही कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार OLA Electric Car को लेकर भी बड़ा खुलासा कर सकती है।

देखें लाइवस्ट्रीम

अगर आप इस लॉन्च इवेंट के सभी लेटेस्ट अपडेट को हासिल करने में रूचि रखते हैं, तो आप लाइवस्ट्रीम देख सकते हैं। अभी तक इसका लिंक और टाइम शेयर नहीं किया गया है। ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल के मुताबिक, 15 अगस्त के लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी के भविष्य की “बड़ी” योजनाओं का खुलासा होगा।

15 अगस्त को लॉन्च होगी नई ईवी 

कुछ महीने पहले ओला ने ओला इलेक्ट्रिक कार का टीजर जारी किया था। कई लोगों का कहना है कि ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से जुड़ी अपनी योजनाओं के बारे में भी खुलासा कर सकती है, जिसकी उम्मीद कुछ सालों बाद बाजार में आने की है।

ये भी पढ़ें: बड़ा झटका: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा हार्ट अटैक, एम्स में भर्ती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular