होम / गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खुद को सदस्य बता धमकी देने वाला गिरफ्तार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खुद को सदस्य बता धमकी देने वाला गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 7, 2022

इंडिया न्यूज, गुरुग्राम (gangster news)। गैंगेस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए स्कूल संचालक को अपहरण करके जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग किये गये मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी शिकायतकर्ता के स्कूल का ही पूर्व छात्र है, जो कि दसवीं कक्षा में फेल होने पर संचालक से रंजिश रखने लगा था।

स्कूल संचालक ने पुलिस थाने में की थी शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार गुरू द्रोणाचार्य स्कूल भांगरौला के संचालक ने फरूखनगर पुलिस थाना में यह शिकायत की थी कि 3 जून 2022 की रात पौने आठ बजे के करीब उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाला अपने आप को लारेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया तथा उन्हें अपहरण कर जान से मार देने की धमकी दिया। फरूखनगर गुरुग्राम थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद अपराध शाखा सेक्टर-31 के प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार की टीम ने मामले की जांच करते हुए धमकी देने के आरोपी युवक को मंगलवार को गांव बांस कुसला जिला गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान पिन्कू उर्फ गोलू के रूप में की गई है। उसका उम्र 20 वर्ष है।

2019 में शिकायतकर्ता के स्कूल में पढ़ता था पिन्कू

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि वर्ष-2019 में शिकायतकर्ता के स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था और वह फेल हो गया था। वह फेल होने से नाखुश था तथा इसे लेकर वह स्कूल संचालक से रंजिश रखने लगा था। दसवीं कक्षा में फेल होने के कारण वह आगे नहीं पढ़ पाया तो उसने स्कूल के प्रिन्सिपल/संचालक को धमकी देने की योजना बनाई। योजना के अनुसार उसने अपने मोबाइल फोन का नम्बर छुपाने के लिए वर्चुअल नंबर से संचालक को अपहरण करके जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में हीटवेव जारी, जल्द ही हो सकती है बारिश, जानिए कब मिलेगी राहत 

ये भी पढ़ें : दिल्ली के राजिंदर नगर उपचुनाव पर आम आदमी पार्टी, भाजपा, कांग्रेस की निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox