होम / पैगंबर विवाद : भीम सेना नुपूर शर्मा का जुबान काटकर लाने वाले को देगी एक करोड़ का इनाम

पैगंबर विवाद : भीम सेना नुपूर शर्मा का जुबान काटकर लाने वाले को देगी एक करोड़ का इनाम

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Prophet Controversy news ) : भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला दिनों दिन तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद में अब भीम सेना भी कूद पड़ी है। भीम सेना के चीफ नवाब सतपाल तंवर ने बुधवार को नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा किया है। भीम सेना ने कानपुर हिंसा का नूपुर शर्मा के मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया है।

नूपुर शर्मा नबी का किया है अपमान

भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार जानबूझ कर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार नहीं कर रही है। तंवर ने योगी सरकार पर भी सवाल उठाए कि कानपुर दंगे की असली मास्टरमाइंड नूपुर शर्मा है तो ऐसे में योगी सरकार ने उसको आरोपी क्यों नहीं बनाया।

नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का नहीं है कोई अधिकार

सतपाल तंवर ने कहा कि नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसे तुरंत जेल भेजना चाहिए या देश निकाला दे देना चाहिए। उनका कहना है कि नूपुर शर्मा द्वारा की गई इस आपत्तिजनक टिप्पणी से भारत पूरे दुनिया जगत में बदनाम हो रहा है।

नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट में की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

गौरतलब है कि पिछले दिनों नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। चौतरफा दबाव के बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। नुपुर शर्मा को कई कट्टरपंथी धमकी भी दे रहे हैं। नुपुर पर बढ़े खतरे के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

यह भी पढ़े  : सिगरेट के लिए 10 रुपये न देने से व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

यह भी पढ़े  : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 450 नए केस

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox