Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiOne8 Commune Restaurant Gurugram: Virat Kohli ने गुरुग्राम में खोला एक नया...
India News(इंडिया न्यूज़)One8 Commune Restaurant Gurugram: विराट को फॉलो करना किसे नहीं पसंद है। विराट भी अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ कसर नहीं छोड़ते। कभी वे अपने ब्रांड के कपड़े लाते हैं, तो कभी फूड रेस्तरां खोलते हैं। ये तो हम सभी जानते हैं, विराट कोहली के दिल्ली में पहले से ही वन8 कम्यून नाम से दो रेस्टोरेंट हैं, लेकिन अब इसी नाम से एक रेस्टोरेंट भी खुल गया है।

आपको बता दें, यह न्यू इंडिया का 7वां संस्करण है, जिसे अब लोगों के लिए खोल दिया गया है। इसमें एम3एम इंटरनेशनल क्रिएटिविटी सेंटर है, जिसे स्टूडियो रेनेसा द्वारा डिजाइन किया गया है। अगर आप विराट के सबसे बड़े फैन हैं तो एक बार इस जगह पर जरूर जाएं।

रेस्टोरेंट में स्वादिष्ट स्वाद

रेस्टोरेंट वन8 कम्युनिटी अपने नवीन स्वाद के लिए प्रसिद्ध है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विराट के लिए यह सिर्फ एक रेस्टोरेंट नहीं है, बल्कि इसका अंत एक अलग एहसास के साथ हुआ है। आपको बता दें, नए रेस्टोरेंट्स में इंटरनेशनल डेस्टिनेशन भी शामिल हैं।

यह रेस्टोरेंट अंदर से बेहद आलीशान है

ट्रू पैलेट कैफे में वन8 समुदाय विशेष रूप से रेनेसा द्वारा डिज़ाइन किया गया है। रेस्टोरेंट के अंदर का हिस्सा बेहद शानदार ढंग से सजाया गया है। सभी स्थान क्लासिक शैली में अच्छी तरह डिज़ाइन किए गए हैं। यहां शानदार ब्लैक कलर के साथ-साथ माउव, लैवेंडर और पिंक कलर के साथ-साथ गोल्डन कलर भी डिजाइन किया गया है। विराट अपने फैंस को भी घूमने के लिए इनवाइट कर रहे हैं।

यहाँ कौन से व्यंजन हैं

नए रेस्टोरेंट का मेन्यू शेफ अग्निभ मुडी ने डिजाइन किया है। इसमें स्पेगेटी चेरी टमाटर स्टू, टमाटर जौ रिसोट्टो, ज़ुचिनी क्रोक्वेट्स, नासी गोरेंग जैसे 40 से अधिक व्यंजन शामिल हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट के वन8 ब्रांड का रेवेन्यू 112 करोड़ रुपये है। अच्छी बात यह है कि One8 ब्रांड के उत्पाद दिल्ली, कोलकाता और पुणे में भी उपलब्ध हैं। विराट अपने भाई विकास के साथ बिजनेस शुरू करता है।

इसे भी पढ़े:Beneficial Of Sikanji Juice: शिकंजी पीने से यूरिक एसिड कम हो सकता है, जानें इसके लाजवाब फायदे

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular