Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: सिसोदिया पर विपक्ष ने लिखी चिट्ठी, कपिल मिश्रा ने आप...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली की राजनीति में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक करके कई तूफान आ रहे है। इस मामले को लेकर न ही विपक्ष पीछे हटने को तैयार है और न ही सत्ता पक्ष पीछे हट रहा है। आपको बता दे एक तरफ बीजेपी और कांग्रेस सिसोदिया को करप्ट साबित करने पर तुले हैं, तो वहीं आप पार्टी उनको शिक्षा व्यवस्था के क्षेत्र में क्रांतिकारी साबित करने पर तुली है। सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी अब मनीष सिसोदिया को लेकर जारी विवाद में कूद गए हैं। बता दे उन्होंने एक ट्वीट के जरिए आप सरकार पर हमला बोल दिया है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने विवादित ट्वीट में लिखा है, ‘मनीष सिसोदिया को बचाने के लिए कई विपक्ष के नेताओं ने लेटर लिखा है। ऐसा ही एक लेटर कसाब को बचाने के लिए भी लिखा गया था। जब ऐसे लेटर आने लगे तो उसका मतलब अपराध पक्का है। अब बचाने की हड़बड़ाहट है।’

सिसोदिया को नहीं मिली जमानत

आपको बता दें कि आठ घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद कल शनिवार तक वो सीबीआई की रिमांड पर ही हैं। 10 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई होनी है। आपको बता दे एक दिन पहले विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके साथ ही सीबीआई की मांग पर दो दिन रिमांड बढ़ा दी थी।

 

ये भी पढ़े: कुत्ते के साथ शख्स ने किया कुकर्म, पहले भी कई बार कर चुका छेड़छाड़

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular