होम / मन में जज्बा है तो कुछ भी कर सकते हैं हासिलः डॉ. वेद टंडन

मन में जज्बा है तो कुछ भी कर सकते हैं हासिलः डॉ. वेद टंडन

• LAST UPDATED : April 30, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Organized a Grand Farewell Program for the Students दक्षिणी दिल्ली के रजोकरी स्थित द निकुंज में शनिवार को कमल इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन एंव एडवांस टेक्नोलॉजी मोहन गार्डन (Kamal Institute of Higher Education and Advanced Technology Mohan Garden), नई दिल्ली के प्रबंधक और छात्रों ने वर्ष 2019-22 बैच के बीबीए, बीकॉम(एच), बीसीए और बीए(JMC) के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए भव्य फेयरवेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। फेयरवेल कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन कर और मां सरस्वती के वंदना के साथ शुरू हुआ। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एकल और समूह कार्यक्रम के साथ-साथ टैलेंट शो का भी आयोजन किया गया।

विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

कमल, वंदना, गुरुग्राम, और ट्रिनिटी ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस, दिल्ली-एनसीआर के अध्यक्ष डॉ. वेद टंडन, निदेशक डॉ. अनुदीप अरोड़ा उपस्थित रहे। उन्होंने सभी विजेताओं को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष डॉ. वेद टंडन ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप लोग जिस भी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं उसमें उत्कृष्टता हासिल करें। साथ ही भविष्य में एक जिम्मेदार नागरिक बनें। डॉ. टंडन ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कुछ कर गुजरने का जज्बा है तो कुछ भी हासिल कर सकते हैं।

कार्यक्रम का समापन मस्ती से भरे संगीत के साथ हुआ

कार्यक्रम का समापन मस्ती से भरे संगीत के साथ हुआ। यह एक भावनात्मक लेकिन उत्साहपूर्ण समारोह रहा, जिसमें उत्तीर्ण होने वाले छात्रों ने खूब आनंद उठाया। साथ ही वादा किया कि इस संस्थान से जो सीखकर जा रहे हैं उसे बेहतर काम से चुकाएंगे। यह कार्यक्रम सुव्यवस्थित, मनोरंजक और यादगार समारोह रहा। बता दें कि कमल इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन एंड एडवांस टेक्नोलॉजी के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि यहां से पास होकर जाने वाले 70 फीसदी से अधिक छात्रों का चयन देश के प्रतिष्ठित कंपनियों में हुआ है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox