होम / हिन्दू मुस्लिम की एकता की मिसाल कायम करता ऑरलियन्स स्कूल   

हिन्दू मुस्लिम की एकता की मिसाल कायम करता ऑरलियन्स स्कूल   

• LAST UPDATED : May 2, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। 
ऑर्लिन्स द स्कूल ने सर्वसम्मति से अक्षय तृतीया एवम ईद का त्यौहार विविधता में एकता को गौरवान्वित करने के लिए मनाया। छात्रों ने देवी लक्ष्मी से शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की और भाईचारे के महत्व के लिए ईद को उत्साह के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। अकादमिक निदेशिका  रूपल पांड्या ने बच्चों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें विविधता में एकता, प्रेम और बंधन का आह्वान किया।

स्कूल में शिक्षा के साथ साथ अच्छे संस्कार दिए जाते    

द ऑरलियन्स – स्कूल को 3 से 18 वर्ष की आयु के छात्रों का कैम्ब्रिज स्कूल है। रूपल पांड्या ने कहा हमारे स्कूल में शिक्षा के साथ साथ अच्छे संस्कार दिए जाते है और उनको  मानसिक और शारीरिक स्वस्थ इंसान बनाने का सभी टीचर्स अपना योगदान देती है। यहाँ का विशाल स्वच्छ परिसर, हाई टेक कंप्यूटर लैब, जनसंचार, विज्ञान प्रयोगशाला, भाषा प्रयोगशाला, जूनियर स्कूल के लिए गतिविधि कक्ष, एसयूपीडब्ल्यू, मल्टीमीडिया रूम, खेल सुविधाएं और सबसे पहले रोबोटिक्स स्कूल है।
यह स्कूल आत्मविश्वासी और जिम्मेदार वैश्विक नागरिकों के विकास के लिए समर्पित है हम अपने मिशन वक्तव्य के लिए समर्पित हैं – एकीकृत उत्तेजक, आकर्षक शिक्षाविदों को प्रदान करने के लिए हमारा मिशन जीवित और संपन्न है। ऑरलियन्स स्कूल को 3 से 18 वर्ष की आयु के छात्रों के लिए कैम्ब्रिज स्कूल होने पर गर्व है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox