Thursday, May 30, 2024
HomeDelhiParents Are Your God : आपके माता-पिता ही आपके भगवान :...

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Parents Are Your God : आपके माता-पिता ही आपके भगवान हैं, इसलिए हमेशा अपने माता-पिता का सम्मान करना चाहिए और उनके दिखाए गए मार्ग पर चलना चाहिए। यह कहना है पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल का। शनिवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर-10 स्थित वंदना इंटरनेशनल स्कूल में नवनिर्मित मल्टीपल प्ले ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे मदन लाल ने कहा कि स्कूलों में बच्चों के लिए प्ले ग्राउंड का होना उतना ही जरूरी है जितना अन्य सुविधाओं का लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि आप सिर्फ खेलने में ही अपना सारा वक्त लगाए, पढ़ना भी उतना ही जरूरी है जितना खेलना जरूरी है।

वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखो Parents Are Your God

Parents Are Your God

छात्रों को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने कहा कि यह वक्त दोबारा नहीं आएगा, इसलिए आपको वक्त का सही इस्तेमाल करना होगा। वहीं, इस दौरान कमल मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल और वंदना इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डॉ. वी पी टंडन ने बताया कि दिल्ली के स्कूलों में यह अपनी तरह का पहला प्ले ग्राउंड है। इसमें लॉग टेनिस, क्रिकेट, फुटबॉल और एथलेटिक संबंधित आदि खेलों का अभ्यास किया जा सकेगा। (Parents Are Your God)

बच्चें हमेशा विभिन्न खेलों का कर सकते हैं प्रैक्टिस

उन्होंने बताया कि यह प्ले ग्राउंड सभी के लिए खुला है। बच्चे हमेशा इसमें विभिन्न खेलों की प्रेक्टिस कर सकते हैं। साथ ही इस अवसर पर सीबीएसई गवर्निंग बॉडी की सदस्य और कमल मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. वंदना टंडन ने कहा कि छात्रों को काफी फायदा मिलेगा। (Parents Are Your God)

उधर, इस अवसर पर ग्राउंड को लुक देने वाले सान्या इंटरप्राइजेज के रोहित सानी, वंदना इंटरनेशनल स्कूल के वाइस प्रिंसिपल हर्ष टंडन, गुरुग्राम ग्लोबल हाइट्स स्कूल के प्रिंसिपल आकांशा टंडन, ग्रुप डायरेक्टर लक्ष्य टंडन, अंतरराष्ट्रीय एमएमए खिलाड़ी पवन, गुरप्रीत सिंह रंधावा, डॉ. ओपी व्यास, डॉ. प्रेम प्रकाश व्यास, सर्वोदय विद्यालय के वाइस प्रिंसिपल अजय कुमार, मनीष काजला, एसपीआर ग्लोबल स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष पंकज ठाकुर व मेंबरिक पब्लिकेशन के सेल हेड क्षितिज अहुजा उपस्थित रहे। (Parents Are Your God)

Also Read : Sreesanth Retirement: श्रीसंत ने किया घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलानhttps://indianewsdelhi.com/sports/sreesanth-retirement/

READ ALSO : Way to Rashtrapati Bhavan will Pass Through 5 States: 5 राज्यों से होकर गुजरेगा राष्ट्रपति भवन का रास्ता, जानें क्यों जरूरी हैं विधानसभा चुनाव के नतीजे

READ ALSO : Online Fraud Cases झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता था सिरसा का प्रदीप बब्बर

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular