Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiParliament Building Inauguration: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज हुए आक्रमक, बोले- 'आज...

India News (इंडिया न्यूज़), Parliament Building Inauguration, दिल्ली: देश के राजनीति में नए संसद भवन को लेकर चर्चाएं जारी है। जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन को देश को देने की तैयारी में है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक भड़काऊ बयान दिया है। इसके बाद वह बयान भाजपा नेताओं को उकसाने का काम कर रहा है। आपको बता दे सौरभ भारद्वाज ने आज रविवार को एक ट्वीट कर कहा कि एक शाहजहां  ने ताजमहल में मुमताज को दफनाया था, जिसे पूरी दुनिया देखने जाती हैं, इसके बाद आज एक शहंशाह ने संविधान दफना दिया है। अब लोग तो इसे देखने तो आएंगे ही आएंगे।

सौरभ भारद्वाज का ट्वीट

जानकारी के लिए आपको बता दे पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन करने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा “संसद का मतलब है प्रजातांत्रिक मूल्य संसद का मतलब है संविधान सर्वोपरि संसद का मतलब है बोलने की आज़ादी संसद का मतलब है सरकार की जवाबदेही एक शहंशाह ने ताजमहल में मुमताज़ को दफ़नाया था और पूरी दुनिया देखने आती है। आज एक शहंशाह ने संविधान दफ़ना दिया है,और लोग तो देखने आयेंगे ही।”

सौरभ भारद्वाज का आपत्तिजनक बयान

बता दें कि जब से दिल्ली सरकार में  सौरभ भारद्वाज मंत्री बने हैं वो और अधिक आक्रामक हो गए हैं। दिल्ली में अफसरों का ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद वह अधिकारियों से गलत आचरण को लेकर सुर्खियों में रहे। इसके बाद अब उन्होंने नए संसद भवन पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में पीएम का नाम लिए बगैर कहा है कि एक शहंशाह ने संविधान का दफना दिया है।

 

ये भी पढ़े: नए संसद भवन की बढ़ी सुरक्षा, दिल्ली पुलिस को सता रहा दीवारों पर एंटी सरकार स्लोगन लिखे जाने का डर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular