Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsParliament Winter Session: उपराष्ट्रपति के सम्मान में खड़े रहेंगे BJP सांसद, अपमान...

Parliament Winter Session: उपराष्ट्रपति के सम्मान में खड़े रहेंगे BJP सांसद, अपमान करने वालों को देंगे सबक

India News(इंडिया न्यूज़), Parliament Winter Session: उपराष्ट्रपति के अपमान पर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने बड़ा फैसला लिया है। टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

उपराष्ट्रपति के सम्मान में खड़े रहेंगे BJP सांसद 

उपराष्ट्रपति के अपमान पर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने बड़ा फैसला लिया है। टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जगदीप धनखड़ के सम्मान में बीजेपी सदस्य एक घंटे तक खड़े होकर राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे। संवैधानिक पद का अपमान किया गया है। पहली बार जाट समाज के किसी किसान बेटे को इतना बड़ा संवैधानिक पद मिला है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने इसे किसानों और जाट समुदाय का अपमान बताया है। विपक्ष ने पहले प्रधानमंत्री का अपमान किया। अब उपराष्ट्रपति का अपमान हुआ है। उपराष्ट्रपति का अपमान नहीं सहेगा भारत! यह विपक्ष की गिरावट का नया स्तर है।

जोशी ने कही ये बात (Parliament Winter Session)

जोशी ने कहा, मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। ये लोग संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों का अपमान करते हैं। वे पीएम का भी अपमान करते हैं। क्योंकि वे सभी गरीब पृष्ठभूमि से आते हैं। आपका भी अपमान किया। आप किसान पृष्ठभूमि से हैं। उपराष्ट्रपति का अपमान नहीं सहेगा भारत! आपका सम्मान है और हम (एनडीए सांसद) उनके खिलाफ खड़े होंगे और संसदीय कार्यवाही में हिस्सा लेंगे।

‘मेरी जाति का अपमान किया’

इस बीच, उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने कहा, मुझे अपनी परवाह नहीं है, मैं ये बर्दाश्त कर सकता हूं। लेकिन मैं कुर्सी का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। इस कुर्सी की गरिमा बनाए रखना मेरी जिम्मेदारी है। मेरी जाति, मेरी पृष्ठभूमि, इस कुर्सी का अपमान किया गया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular