Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'360 गांवों के लोग पहुंचेंगे जंतर-मंतर'- दिल्ली आप संयोजक गोपाल राय

उन्होंने कहा कि इन बेटियों ने देश का नाम रौशन किया है. देश की राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर पिछले 9 दिनों से देश की बेटियां धरना दे रही है और इन पर पूरा देश गर्व करता है.

INDIA NEWS: दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवना पीछे हटने का नाम नहीं ले रहें. पहलवानों की मांग है कि जब तक बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा वे पीछे नहीं हटेंगे. पहलवानों को कई नेताओं का साथ भी मिल रहा है. अब आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि पहलवानों के समर्थन में 360 गांव से लोग आए हुए हैं, जो बुधवार को खिलाड़ियों के समर्थन में जंतर मंतर पहुंचेंगे.

आज मोदी इनकी आवाज नहीं सुन रहे हैं-

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश के संयोजक गोपाल राय ने “एक मई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दैरान कहा कि खिलाड़ियों के समर्थन में 360 गांवों के लोग और प्रतिनिधि दिल्ली पहुंचे हुुए है, जो कल यानी 2 मई को खिलाड़ियों के समर्थन में जंतर मंतर पहुचेंगे. आंदोलन की आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. उन्होंने कहा कि कभी पीएम मोदी देश का नाम रौशन करने वाली इन बेटियों पर गर्व करते थे, लेकिन आज वह इनकी आवाज नहीं सुन रहे हैं.”

एमसीडी को मिली 773 करोड़ की पहली किस्त, समय पर मिलेगा कर्मचारियों को सैलरी

बेटियों ने देश का नाम रोशन किया है-

गोपाल राय ने आगे कहा, “लगता है कि केंद्र सरकार गलतफहमी में है कि खिलाड़ियों की आवाज को दबा देगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा. खिलाड़ियों की आवाज को गांव-गांव तक पहुंचाने का काम हम करेंगे” आगे उन्होंने कहा कि इन बेटियों ने देश का नाम रौशन किया है. देश की राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर पिछले 9 दिनों से देश की बेटियां धरना दे रही है और इन पर पूरा देश गर्व करता है. पिछले 9 दिनों से ये बेटियां आंधी, पानी और मच्छरों की मार झेल रही हैं. सोमवार को बारिश में भी ये बेटियां डटी रहीं.”

‘बीजेपी को झुकना पड़ा था’

गोपाल राय ने कहा, “अगर बीजेपी सरकर को लगता है कि ये तो सिर्फ चंद लोग हैं और इनके आंदोलन को दबा दिया जाएगा तो वो ग़लतफहमी में है. किसानों के आंदोलन के समय भी उन्हें लगता था कि वे उनको कुचल देंगे, फर्जीवाड़े में फंसा देंगे या झूठी एफआईआर कर बदनाम कर देंगे, लेकिन अंत में किसान आंदोलन के आगे उन्हें झुकना पड़ा था और तीनों कानून वापस लेने पड़े.”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular