Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiअंबाला के लोगों को बड़ा तोहफा, रोजगार भी मिलेंगे, सांसद ने बताई...

India News (इंडिया न्यूज़) : नवरात्र के पहले दिन मां अंबा के नाम से बसे अंबाला के निवासियों को आज मनोहर सौगात मिली है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला में पहले घरेलू एयरपोर्ट निर्माण कार्य का रविवार को भूमि पूजन के साथ शिलान्यास किया। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विच और सांसद कार्तिकेय शर्मा भी मौजूद रहे।

अंबाला निवासियों को मिलेगा फायदा 

अंबाला में मिले पहले घरेलू एयरपोर्ट की सौगात पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘ स्वाभाविक सी बात है अंबाला वासियों को इस एयरपोर्ट का बहुत फायदा मिलेगा। अंबाला वासियों को पहली सौगात स्टेशन के नवीनीकरण की मिली थी ।अब यह दूसरी सौगात एयरपोर्ट के रूप में मिली है ।

पहले घरेलू एयरपोर्ट से रोजगार के अवसर होंगे प्राप्त

इसके आगे सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इस एयरपोर्ट से अंबाला वासियों को पांच शहरों से कनेक्टिविटी मिलेगी।133 करोड़ की लागत से जमीन मिली है और 20 करोड़ की लागत से ये बनेगा। उन्होंने यह भी कहा कि रनवे तेयार है। 6 महीने में एयरपोर्ट चालू हो जाएगा। जब एयरपोर्ट बनेगा तो  ट्रैवलर्स को ही नहीं बल्कि व्यवसाय को भी इससे फायदा मिलेगा। आसपास के पूरे अंबाला क्षेत्र को इसका फायदा मिलेगा यह अंबाला के लिए बड़ी उपलब्धि है। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि अंबाला में पहले घरेलू एयरपोर्ट से रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।

also read ; Delhi: आतिशी ने शिक्षण भ्रमण से लौटे शिक्षकों से जाना अनुभव, दिया यह निर्देश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular