होम / Delhi Traffic Advisory: दिल्ली वाले लोग इन रास्ते पर जाने से बचें ,पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली वाले लोग इन रास्ते पर जाने से बचें ,पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Traffic Advisory:देश की राजधानी दिल्ली में आज विभिन्न मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन देखने को मिलेगा । जिसकी वजह से दिल्ली के लोगो को आज सड़कों पर अधिक जाम देखने को मिल सकता है। जिससे लोगों को मुश्किलो का सामना करना पड़ सकता है। वही इससे बचने के लिए दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी जारी की है। दरअसल, दिल्ली में आज में आज नारी शक्ति मार्च का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की आज पुण्यतिथि भी है।

2000 अधिक महिलाएं होगी शामिल

दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने विभिन्न मार्गों से बचकर यात्रायों को यात्रा करने की सलाह दी है। सवेरे 11 बजे के बाद से जंतर-मंतर से मंडी हाउस नारी शक्ति बड़ी सख्या में मार्च होगा। बताया जा रहा है कि इस मार्च में करीब 2000 अधिक महिलाएं शामिल हो सकती हैं। जिसकी वजह से सड़कों पर भारी मात्रा में जाम देखने को मिल सकता है। बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि आज सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जंतर मंतर से मंडी हाउस तक नारी शक्ति मार्च होने की वजह से यातायात को जरूरत के हिसाब से नियंत्रित या बदला जा सकता है।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह 6:30 बजे से 9 बजे तक राजघाट और सदैव अटल के पास बहुत खास ट्रैफिक व्यवस्था देखने को मिलेगी। दिल्ली वाले लोगो को परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर ऐसे मार्गो से यात्रा न करने की सलाह दी है।

और भी पढ़े-delhi.indianews.in/…/doctors-strike-continues-over-kolkata-murder-will-take-out-protest-march

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox