Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Kanwar News: दिल्ली के सीलमपुर कांवड़ शिविर में मिला मांस का...

Delhi Kanwar News:

नई दिल्ली। दिल्ली के सीलमपुर स्थित एक कांवड़ शिविर में मंगलवार दोपहर को मांस का एक टुकड़ा मिलने के बाद कांवड़ियों के बीच हड़कंप मच गया। हरिद्वार से गंगा जल लेकर राजस्थान के अलवर जा रहे कांवडिया के कांवड के पास में मांस का एक टुकड़ा पड़ा हुआ था। मांस पर नजर पड़ते ही कांवडिया शोर करने लगा। शौर सुन कई कांवड़िया मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी।

पुलिस ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से कांवड़ियों को समझा-बुझाकर  सड़क से हटाया। पुलिस ने कांवड़ियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। माना जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने माहौल खराब करने की नियत से इस काम को अंजाम दिया है। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया, कि यह मामला सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के पास बने कांवड़ शिविर में हुई है। हरियाणा और राजस्थान के कांवड़िया हरिद्वार से गंगा जल लेकर दिल्ली होते हुए अपने-अपने घर लौट रहे हैं। मंगलवार दोपहर 3.00 बजे अलवर, राजस्थान का एक कांवड़िया सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के कांवड़ शिविर में पहुंचा। यहां भोजन करने और कुछ देर आराम करने के लिए वह यहा रूका था। इस दौरान उसने अपनी कांवड़ को एक जगह पर रखा था और हाथ-पैर धोने के लिए चला गया। कुछ देर बाद वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी कांवड़ के पास एक मांस का टुकड़ा पड़ा हुआ था। यह देखकर उसने तुरंत शोर मचा दिया।

ये भी पढ़ें:  अस्पताल प्रशासन ने पांच डॉक्टरों को ड्यूटी से निकाला, दिल्ली महिला आयोग ने भेजा नोटिस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular