होम / Pledge To Support Each Other : यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सदस्यों ने ली एक दूसरे को सहयोग करने की शपथ

Pledge To Support Each Other : यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सदस्यों ने ली एक दूसरे को सहयोग करने की शपथ

• LAST UPDATED : April 6, 2022

उद्योग विहार स्थित कार्यालय में आयोजित हुआ शपथ कार्यक्रम
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Pledge To Support Each Other : यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से बुधवार को उद्योग विहार स्थित कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सभी सदस्यों ने एक-दूसरे का समर्थन करने की शपथ ली। साथ ही उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए संस्था ने मजबूती से काम करने की बात कही।

भावनाओं को एकजुट रखने के लिए सामाजिक दायित्व Pledge To Support Each Other

शपथ लेते हुए सदस्यों ने कहा कि वे यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सदस्य के रूप में अपनी भावनाओं को एकजुट रखने के लिए सामाजिक दायित्व लेते हैं। वे शपथ लेते हैं कि अपने सभी साथी सदस्यों के साथ उनकी खुशी और समस्या की स्थिति में सदैव खड़े रहेंगे। शपथ में कहा गया कि हम सभी आज की दुनिया में वास्तविक समस्या की स्थिति में अपने आप को अकेला महसूस करते हैं। यदि व्यक्ति की समस्या तार्किक और कानूनी रूप में सहयोग देने के लिए होगी तो सभी समस्याओं में एक-दूसरे की मदद करेंगे।

खुशी और संघर्ष के समय में करेंंगे एकता सुनिश्चित

आज के हालातों में लोगों के पास अंतिम यात्रा पर निकलने वाले दोस्तों के पास अलविदा कहने का भी समय नहीं है। सभी एसोसिएशन के सदस्य के रूप में एक-दूसरे के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। खुशी और संघर्ष के समय में एकता सुनिश्चित करेंंगे। एसोसिएशन का उद्देश्य मानवता को अपनी एकता के साथ जोड़कर अपने व्यापारिक समुदाय के लिए सम्मान हासिल करना है।

30 अप्रैल तक बनाए जाएंगे 100 नए सदस्य

इस अवसर पर अध्यक्ष चंदन मुंजाल, उपाध्यक्ष प्रमोद गोयल, महासचिव राजेश यादव, संयुक्त सचिव सुनील चंद गोयल, कोषाध्यक्ष मनोज कटारिया, कार्यकारी सदस्य योगेश भाटिया, कार्यकारी सदस्य पिंजौर अंकुर सुखीजा, मीडिया प्रभारी अमित गोयल, पैटर्न जेपी सिंह साहनी, पैटर्न सुभाष देसवाल सेवानिवृत चीफ इंजीनियर मौजूद रहे।

इनके अलावा विभिन्न क्षेत्रों से संस्था के कई सदस्य मौजूद रहे। यहां निर्णय लिया गया कि उद्योगों में बिजली की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधिमंडल बिजली मंत्री से मुलाकात करेगा। उनके साथ यहां बड़ा कार्यक्रम करेंगे। आगामी 30 अप्रैल तक 100 नए सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया। (Pledge To Support Each Other)

Also Read : India’s First World Peace Center : हरियाणा सरकार ने अहिंसा विश्व भारती संस्था को भूखंड आबंटित कियाhttps://indianewsdelhi.com/delhi/indias-first-world-peace-center/

Also Read : The Fire Broke Out in The Bag Kept in The Coach of The Train ट्रेन के कोच में रखे बैग में आग लगने से मची अफरा तफरीhttps://indianewsdelhi.com/delhi/the-fire-broke-out-in-the-bag-kept-in-the-coach-of-the-train/

READ MORE :Traffic Disrupted Due to Road Collapse Near Bus Stand बस अड्डे के पास सड़क धंसने से ट्रैफिक हुई बाधित

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox