Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhi'PM घबराए हुए हैं और यह उनकी घबराहट दिखाता है' ; आवास...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आवास रेनोवेशन मामले में सीबीआई ने केस दर्ज किया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, इस मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। अब इस मामले में खुद सीएम केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीबीआई द्वारा प्रारंभिक जांच दर्ज करने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी घबराए हुए हैं और यह उनकी घबराहट दिखाता है। ये पहली जांच नहीं है, अब तक 50 से ज्यादा जांच करा चुके हैं। उन्होंने मेरे खिलाफ 33 से अधिक मामले दर्ज किए हैं। वे पिछले 8 साल से जांच कर रहे हैं लेकिन कुछ नहीं मिला। इसलिए इन्होंने नई जांच शुरू की है, इसमें भी कुछ नहीं मिलने वाला।”

दिल्ली में भ्रष्टाचार करे वाली सरकार

बता दें, इस मामले में उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सीएम आवास रेनोवेशन मामले में सीबीआई जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है। तिवारी ने कहा है कि अपनी पार्टी का नाम आम आदमी पार्टी रखने वाले अब आम आदमी को लूट रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार व घोटाला करने वाली सरकार है।

आवास रेनोवेशन मामले की जांच करेगी CBI

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की आवास रेनोवेशन मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, इस मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सीबीआई ने इसको लेकर केस भी दर्ज किया है। बता दें, इससे पहले एलजी ने भी सीएम आवास सौंदर्यीकरण में हुए खर्च को संज्ञान में लिया था। एलजी ने इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मुख्य सचिव को पूरे मामले में सभी रिकॉर्ड सुरक्षित रखने का निर्देश दिए थे। साथ ही इस पूरे मामले में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था।

also read ; सीएम केजरीवाल के आवास रेनोवेशन मामले की जांच करेगी CBI , केस हुआ दर्ज

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular