Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiParliament Security Breach : "विपक्ष नहीं बढ़ना चाहती आगे .. " संसद...

Parliament Security Breach : "विपक्ष नहीं बढ़ना चाहती आगे .. " संसद की सुरक्षा चूक मामले पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

India News (इंडिया न्यूज़) Parliament Security Breach : संसद की सुरक्षा में सेंध (Parliament Security Breach) को लेकर चल रही सियासत के बीच पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में अहम टिप्पणी की है। संसद की सुरक्षा में सेंध को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार विपक्ष सत्ता धारी पार्टी को घेर रही है। जहा सभी सांसदों को गृहमंत्री के बयान का इंतजार था। वही आज प्रधानमंत्री मोदी ने BJP संसदीय दल की बैठक में बयान दिया है। पीएम मोदी ने इस मामले में विपक्ष को घेरा है।

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में कहा

दरअसल, संसद की सुरक्षा में सेंध को लेकर चल रही सियासत के बीच पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में अहम टिप्पणी की है। संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि ऐसा लगता है कि संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को विपक्ष का समर्थन प्राप्त है। पीएम मोदी ने कहा कि संसद में विपक्षी सांसदों का व्यवहार बेहद दुखद है। उनके व्यवहार से ऐसा लगता है कि संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को विपक्ष का समर्थन प्राप्त है।

अगली बार यह जगह भी जाएगी…

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नए मतदाताओं ने वो दौर नहीं देखा होगा जब हर दिन कोई नया घोटाला होता था। पीएम ने बीजेपी सांसदों से कहा कि हमें विपक्ष की हरकतों से अवगत रहने की जरूरत है।

विपक्ष ने यहीं रुकने का फैसला किया है। विपक्ष आगे नहीं बढ़ना चाहती है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी इस मीटिंग हॉल में जो जगह खाली है, ऐसा लगता है कि अगली बार यह जगह भी भर जाएगी।

इसे भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular