Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiJan Man Survey : पीएम मोदी ने NaMo ऐप के तहत की...

Jan Man Survey : पीएम मोदी ने NaMo ऐप के तहत की जन मन सर्वें की शुरुआत, क्या है इसमें खास

India News (इंडिया न्यूज), Jan Man Survey: संसद के शीतकालीन सत्र के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक चल रही है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट सांझा की। इसमें पीएम मोदी ने NaMo ऐप के द्वारा Jan-Man-Survey की बात कही। पोस्ट के अनुसार, इस सर्वे में पीएम ने जनता से भारत की विकासात्मक यात्रा पर कोई राय है देने के लिए कहा।

इसके साथ ही कौन सी योजनाएँ और परियोजनाएँ आपको सबसे अधिक उत्साहित करती है उस पर सवाल किया। इसके अलावा पीएम मोदी ने जनता से अपने स्थानीय एम.पी. पर फीडबैक लेने की भी बात कही। इसके अलावा पीएम ने जनता से सवाल किया कि क्षेत्र में लोकप्रिय नेता कौन हैं?

विपक्ष के कारनामों को लेकर उठाया सवाल

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम ने कहा कि विपक्ष के आचरण से यह सुनिश्चित होगा कि 2024 के चुनाव में उसकी संख्या कम हो जाएगी और बीजेपी को संख्या बल में बढ़त मिलेगी। विधानसभा चुनाव में हार से विपक्ष बौखलाया हुआ है और हताशा में संसद को बाधित कर रहा है।

विपक्ष को नहीं बढ़ना आगे…

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नए मतदाताओं ने वो दौर नहीं देखा होगा जब हर दिन कोई नया घोटाला होता था। पीएम ने बीजेपी सांसदों से कहा कि हमें विपक्ष की हरकतों से अवगत रहने की जरूरत है।

विपक्ष ने यहीं रुकने का फैसला किया है। विपक्ष आगे नहीं बढ़ना चाहती है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी इस मीटिंग हॉल में जो जगह खाली है, ऐसा लगता है कि अगली बार यह जगह भी भर जाएगी।

इसे भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular