Thursday, July 4, 2024
HomeDelhi'उन्हें धूप में छतरी तक नहीं मिली' ; खड़गे के मुद्दे पर...

narendra modi : आज सोमवार प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक दौरे पर थे। कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि रायपुर अधिवेशन में मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान किया है। पीएम ने गाँधी परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘ खरगे सिर्फ नाम के अध्यक्ष है, सबको पता है असली रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।

पीएम ने आगे कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। अभी कांग्रेस का अधिवेशन चल रहा था। खड़गे जी सबसे सीनियर लीडर हैं। रायपुर अधिवेशन में उनका अपमान हुआ है । सबने देखा धूप थी, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य खरगे को नसीब नहीं हुआ। छाता किसी और के लिए लगाई गई थी। ये सब देखकर जनता समझ रही है कि रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।

‘मोदी तेरा कमल खिलेगा’

आगे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग सोचते हैं कि जब तक मोदी जिंदा है, तब तक उनकी दाल नहीं गलने वाली। इसलिए सभी बोल रहे हैं कि ‘मरजा मोदी’, ‘मरजा मोदी’। कुछ लोग तो कब्र खोदने में लग गए हैं, कह रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’। मगर देश कह रहा है कि ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा।

शिवमोगा में नई रेल परियोजनाओं का किया शिलान्यास

बता दें, PM मोदी के साथ इस कार्यक्रम में कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद थे। अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले येदियुरप्पा ने पीएम का भव्य स्वागत किया। पीएम ने भी उनके सम्मान में दो बार हाथ जोड़े और झुककर अभिवादन किया। तत्पश्चात मोदी ने बेलगावी में रोड शो किया। मालूम हो, PM मोदी ने कर्नाटक के शिवमोगा में दो रेल परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें शिवमोगा-शिकारीपुरा-रानेबेन्नूर नई रेलवे लाइन और कोटेगंगुरु रेलवे कोचिंग डिपो शामिल हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, यह बेंगलुरु-मुंबई मेनलाइन के साथ मलनाड क्षेत्र को एडवांस कनेक्टिविटी देगी।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular