होम / आंतकी संगठन ने रेल रोकने की दी धमकी, पुलिस प्रशासन रही अलर्ट

आंतकी संगठन ने रेल रोकने की दी धमकी, पुलिस प्रशासन रही अलर्ट

• LAST UPDATED : June 3, 2022

इंडिया न्यूज, गुरुग्राम। सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) द्वारा वर्ष 1984 में अमृतसर में किए गए ब्लू स्टार आॅपरेशन की बरसी पर देश के विभिन्न क्षेत्रों में आतंकी वारदात करने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही देश के विभिन्न क्षेत्रों में माहौल बिगाड़ने की भी धमकी दी गई है। इतना ही नहीं सार्वजनिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों, रोडवेज बस स्टैण्ड और अन्य भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए यह संगठन आये दिन इस प्रकार की धमकी देती रहती है।

सुरक्षा बल किसी भी स्थिति से निपटने में हैं सक्षम

इस धमकी के मद्देनजर देश का खूफिया तंत्र पुलिस व सुरक्षा बल इस प्रकार के किसी भी वारदात से निपटने के लिए सक्षम है। लेकिन पुलिस प्रशासन इन धमकियों के मद्देनजर गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक कड़ा कर दिया है। गौरतलब है कि आतंकवादी संगठन द्वारा ट्रेन रोकने की धमकी दी गई है। इसी को ध्यान में रखकर शुक्रवार को गुुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पुलिस की ओर से गहन जांच अभियान चलाया गया। राजकीय रेलवे पुलिस तथा रेलवे सुरक्षा बल कर्मी रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों के सामान की जांच करते हुए दिखाई दिए। गुरुग्राम पुलिस के उच्चाधिकारी भी रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे।

सुरक्षाकर्मी डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ की जांच

सुरक्षाकर्मी डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ प्लेटफार्म पर दिखाई दिए और वे यात्रियों के सामानों को खुलवाकर भी उसकी जांच करते देखे गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आतंकवादी संगठन की धमकी से सुरक्षा बल डरने वाले नहीं है। सुरक्षा के प्रति सभी गंभीर हैं। इस प्रकार की जांच समय-समय पर की जाती रहेगी और जांच को हम गंभीरता से लेते है ताकि सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए। उन्होंने यात्रियों से आग्रह किया कि वे किसी भी लावारिस वस्तु को न उठाएं और इसकी सूचना तुरंत रेलवे पुलिस को दें। लावारिस वस्तु में बम आदि भी हो सकता है।

Also Read : अरविंद केजरीवाल को टक्कर देने के लिए दिल्ली में स्मृति ईरानी हो सकती है भाजपा का चेहरा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox