होम / Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable सिपाही की पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable सिपाही की पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 12, 2022

Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable सिपाही की पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable :सिपाही की पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । वेलकम इलाके में स्कूटी रोकने पर एक महिला ने अपने परिचित के साथ मिलकर सिपाही की पिटाई कर दी। हमलावरों ने सिपाही की वर्दी फाड़ दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाने से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपी को दबोच लिया। सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुटी है।

कागज दिखाने के लिए कहने पर आरोपी सिपाही से उलझाPolice Arrested The Accused Who Beat up The Constable

रविंद्र वेलकम थाने में बतौर सिपाही कार्यरत है। बृहस्पतिवार रात करीब 8 बजे वह ईदगाह पुलिया के पास वाहनों की तलाशी ले रहा था। इस दौरान उसने एक स्कूटी सवार को रोका। सिपाही ने युवक को कागजात दिखाने को कहा। इस पर युवक सिपाही से उलझ गया। वह कुछ दूरी पर जाकर किसी को फोन करने लगा। सिपाही अन्य वाहनों की जांच करने लगा। कुछ देर बाद युवक की एक परिचित महिला और एक युवक वहां पहुंचा। स्कूटी वाले युवक ने रविंद्र की तरफ इशारा कर बताया कि स्कूटी को उसी ने रोकी है।

सिपाही के विरोध करने पर महिला मारने लगी थप्पड़

महिला और उसके साथ आया युवक सिपाही के पास पहुंचे। महिला सिपाही को गाली देने लगी और उसे धमकाने लगी। सिपाही के विरोध करने पर महिला उसे थप्पड़ मारने लगी। इसी दौरान उसके साथ आए युवक से सिपाही को घूंसों से मारना शुरू कर दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। सिपाही ने थाने में फोन कर अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजने के लिए कहा। थाने से महिला पुलिसकर्मी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और मारपीट करने वाली महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की हो चुकी है पहचान

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार महिला की पहचान न्यू जाफराबाद निवासी तैय्यबा यासीन और युवक की पहचान लोनी गाजियाबाद निवासी गुलजार के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable

READ MORE :There is No Objection in Opening The First Floor During Namaz नमाज अदा के दौरान पहली मंजिल खोलने में नहीं कोई आपत्ति

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox