Friday, July 5, 2024
HomeCrimePolice Raid in Bhalswa Dairy: बड़ी आतंकी साजिश हुई नाकाम! भलस्वा डेयरी में...

Police Raid in Bhalswa Dairy: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों संदिग्धों के पास से पूछताछ के बाद हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया। दोनों की पहचान नौशाद और जगजीत सिंह के रूप में की गई है। बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में दोनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली गई थी। इसी दौरान उन्होंने पुलिस को हैंड ग्रेनेड की जानकारी दी, जिसे पुलिस ने अब बरामद कर लिया है।

भलस्वा डेयरी में देर रात की छापेमारी 

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जहांगीरपुरी के एक फ्लैट से UAPA के अंतर्गत गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ के बाद शुक्रवार देर रात भलस्वा डेरी में रेड मारी थी। एक घर से छापेमारी के दौरान पुलिस को हैंड ग्रेनेड मिला। बता दें कि अभी जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि भलस्वा डेरी के इस घर से FSL की टीम ने खून के कुछ नमूने लिए हैं।

आरोपियों ने किसी हत्याकांड को दिया अंजाम

सूत्रों के मुताबिक, इस घर में नौशाद और जगजीत ने किसी हत्याकांड को अंजाम दिया हुआ है। इसका वीडियो उन्होंने अपने हैंडलर को भेजा है। दोनों ने किस की हत्या की, इस बात जांच जारी है। इसके साथ ही सूत्रों ने बताया है कि विदेश में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के साथ जगजीत सिंह संपर्क में था। इसके अलावा दूसरा आरोपी नौशाद आतंकी संगठन हरकत उल अंसार के साथ जुड़ा था। वह डबल मर्डर में सजा काटकर जेल से निकला था।

ये भी पढ़ें: पीड़िता की मां ने कहा- ‘हम तब तक संतुष्ट नहीं होंगे, जब तक सभी दोषियों को फांसी नहीं हो जाती’

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular