Tuesday, April 23, 2024
HomeDelhiPolice Seized Stolen Goods from The Whereabouts of The Accused पुलिस ने...

Police Seized Stolen Goods from The Whereabouts of The Accused पुलिस ने आरोपितों के ठिकाने से किया चोरी का सामान जब्त

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।

Police seized stolen goods from the whereabouts of the accused : पुलिस द्वारा आरोपितों के ठिकाने से चोरी का काफी संख्या में सामान जब्त किया गया । यह मामला द्वारका सेक्टर-23 का मामला है जिसमे थाना पुलिस द्वारा इलाके से ही सामान जब्त किया गया है । आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिला निवासी आफताब अली, जलीशा व दानिश के रूप में हुई है। इनकी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को आरोपितों के ठिकाने से 98 आरओ, 25 स्पिलिट एसी, दो माइक्रोवेव, एक कंप्यूटर, एक डिल मशीन, दो गैस स्टोव, एक टूल बाक्स, एक वैक्यूम क्लीनर, चार छोटे स्पीकर, एक फ्रिज, एक वाशिंग मशीन व वारदात में इस्तेमाल ट्रक बरामद किया है ।

शटर तोड़कर की गई सेंधमारी Police seized stolen goods from the whereabouts of the accused

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि आठ मार्च को संजय कुमार नामक शख्स ने बताया कि बामनौली गांव स्थित उनके वेयर हाउस का शटर तोड़कर सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। वेयर हाउस से 15 लाख रुपये का सामान गायब है। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जहां से पुलिस ने उस ट्रक का नंबर का पता लगा, जिसमें भरकर बदमाश वेयर हाउस से सामान ले गए है। छानबीन में पता चला कि वह ट्रक महिपालपुर में रिया ट्रांसपोर्ट के नाम पर रजिस्टर्ड है।

ट्रांसपोर्ट आफिस से मिली जानकारी अनुसार

ट्रांसपोर्ट आफिस से जानकारी मिली कि आफताब ने बामनौली गांव से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सामान शिफ्ट करने के लिए ट्रक को बुक किया था। आफताब ने दानिश का आधार कार्ड जमा कराया था, जिस पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले का पता लिखा था।

ट्रक चालक द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी

ट्रक चालक रत्नाकर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गोला गांव में सामान उतारा है। पुलिस टीम लखीमपुर खीरी जिले के लिए रवाना हुई। पुलिस ट्रक चालक की मदद से गोला गांव में उस दुकान पर पहुंची, जहां सामान उतारा गया था। वह दुकान बंद थी। पता चला कि यहां से सामान आगरा गांव ले जाया गया है। पुलिस यहां पहुंची और सभी सामान बरामद कर लिया।

Police seized stolen goods from the whereabouts of the accused

READ MORE :Minors Stabbed The Young Man With a Knife नाबालिगों ने युवक के हाथ पर मारा चाकू

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular