होम / दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल को पुलिस ने रोका ; धरने पर बैठी DCW अध्य्क्ष

दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल को पुलिस ने रोका ; धरने पर बैठी DCW अध्य्क्ष

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज) : दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले अधिकारी पर दोहरी गाज गिरी है। सीएम केजरीवाल के आदेश के बाद पहले दरिंदे रूपी अधिकारी का निलंबन हो चूका है । अब इस मामले में खबर यह आ रही है कि दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार किया गया है। इसकी सूचना उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने दी है। वहीं, पीड़िता के बयान लेने के लिए मजिस्टे्ट सेंट स्टीफन अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि लड़की के बयान के बाद तुरंत आरोपी डिप्टी डायरेक्टर और उनकी पत्नी को मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल अस्पताल में धरने पर बैठी हैं।

धरने पर बैठी DCW अध्य्क्ष

बता दें, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने आज यानि सोमवार को अस्पताल पहुंची, हालांकि पुलिस ने उन्हें मिलने से रोक दिया। पुलिस की ओर से मना किये होने के बाद उन्हें मजबूर होकर धरने पर बैठना पड़ा। इसके बाद स्वाती ने ट्वीट कर कहा कि ‘आधे घंटे से अस्पताल प्रशासन मुझे नाबालिग पीड़िता से मिलने से रोक रहा है। गार्ड कह रहे हैं पुलिस ने मना किया है। ये चल क्या रहा है? पहले तो आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे ऊपर से मुझे लड़की से मिलने से रोक रहे हैं? क्या छुपाना चाहती है दिल्ली पुलिस?

दरिंदे अधिकारी का हुआ निलंबन

बता दें, अधिकारी द्वारा की गयी क्रूर वारदात पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव को जांच जारी रहने तक उसे निलंबित करने का निर्देश दिया है और आज शाम 5 बजे तक इस पर एक रिपोर्ट भी मांगी है। वहीं, इस मामले को लेकर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘यह एक भयानक घटना है। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है।’

also read ; दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox