Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiकांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा के बयान के बाद बढ़ी राजनितिक हलचल ;...

India News (इंडिया न्यूज़) : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष अपनी -अपनी तैयारियों में जूता हुआ है। बता दें, कोई भी चुनाव हो आए दिन नेताओ के विवादित बयान सामने आते रहते हैं। बीते कल कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा के बयान ने बवाल मचा दिया है। उनके बयान से इंडिया गठबंधन टूटने का खतरा बढ़ गया है। राजनितिक गलियारों में इस बात की चर्चा जोरो पर है।

अलका ने दिया था यह बयान

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की दिल्ली में कल यानि बुधवार को संगठन की मजबूती और आगामी चुनावों को लेकर बैठक हुई। सामने आई जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेताओं की बैठक करीब तीन घंटे तक चली। जिसमें राहुल गांधी, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, केसी वेणुगोपाल और दीपक बाबरिया मौजूद रहे। बैठक से बाहर आने के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मिडीया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने हमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा है। यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली में सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

अलका के इस बयान के बाद आने वाले 31अगस्त को मुम्बई में इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले दिल्ली में सियासी बवाल शुरू हो गया है। अलका लम्बा के एक बयान के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने गुस्से का इजहार कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने ‘इंडिया’ गठबंधन छोड़ने की धमकी तक दे डाली है।

आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया

कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन छोड़ने की धमकी दी है। आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा, “जब कांग्रेस गठबंधन नहीं करना चाहती तो फिर मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को होने वाली विपक्षी गठबंधन की बैठक में आप के शामिल होने का कोई मतलब नहीं है। यह समय की बर्बादी है। हमारी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि इंडिया गठबंधन की अगली बैठक में शामिल होना है या नहीं।

also read ; उपराज्यपाल से मिले कांग्रेस नेता, आम आदमी पार्टी सरकार के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular