Friday, July 5, 2024
HomeDelhiPragati Maidan Tunnel: प्रगति मैदान की टनल इस दिन से रहेगी बंद, जानें...

Pragati Maidan Tunnel: प्रगति मैदान की टनल इस दिन से रहेगी बंद, जानें क्या है वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Pragati Maidan Tunnel: प्रगति मैदान की टनल 8 अप्रैल तक रात में बंद रहेगी। मरम्मत और रखरखाव कार्य के कारण सुरंग को बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

रात के इस वक्त रहेगी बंद

इसके अलावा ट्रैफिक एडवाइजरी (Pragati Maidan Tunnel) में बताया गया कि प्रगति मैदान टनल तीन दिन तक पूरे दिन बंद रहेगी। ता दें कि प्रगति मैदान की सुरंगों की मरम्मत और रखरखाव का काम आईटीपीओ प्रोजेक्ट डिवीजन, पीडब्ल्यूडी द्वारा किया जा रहा है। इसके चलते प्रगति मैदान टनल रोड 18 अप्रैल तक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस के वाइजर

ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि 24 मार्च, 31 मार्च और 7 अप्रैल (तीन रविवार) को पूरे दिन पूर्ण बंद रहेगा। इस समय तक लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई है। प्रगति मैदान सुरंग बंद होने के दौरान वैकल्पिक मार्गों के रूप में रिंग रोड, भैरों रोड और मथुरा रोड का उपयोग किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं सुना होगा दिल्ली के इन रेलवे स्टेशन के नाम

परामर्श में कहा गया है कि लोगों से (Pragati Maidan Tunnel) अनुरोध है कि यदि संभव हो तो उपरोक्त सड़कों से बचकर सहयोग करें और सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करें। इसके अलावा 20 मार्च को दिल्ली के ताज होटल में एक कार्यक्रम के कारण होटल ताज पैलेस के आसपास यातायात प्रभावित रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि कार्यक्रम के कारण तीन मूर्ति मार्ग, सरदार पटेल और मदर टेरेसा मार्ग के आसपास किसी भी वाहन को रुकने और पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। थ ही आम लोगों को प्रवेश की इजाजत नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:- Sarkari Naukri: 10वीं-12वीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरियों की भर्ती, जानें कैसे करना है आवदेन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular