होम / “BJP को अरविंद केजरीवाल में अपना काल नजर आता है”: आप नेता राघव चड्डा

“BJP को अरविंद केजरीवाल में अपना काल नजर आता है”: आप नेता राघव चड्डा

• LAST UPDATED : May 1, 2023

इंडिया न्यूज, AAP leader Raghav Chadha:  दिल्ली बीजेपी और आम आदमी पार्टी में इन दिनों जुबानी जंग छिड़ी हुई है। सोमवार(1 मई) को आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से इसका पलटवार किया है। उन्होंने कहा,” बीजेपी को अरविंद केजरीवाल में अपना काल नजर आता है। वो जानते हैं अगर BJP का कोई ख़ात्मा करेगा तो वो ‘आम आदमी पार्टी’ है। वो केजरीवाल को राजनीतिक तौर पर ख़त्म करना चाहती है, इसीलिए AAP के नेताओं को जेल में डालने की कोशिश कर रहे हैं।”

चड्डा ने कहा,” अगर देश में कोई फेक न्यूज फ़ैलाता है तो वो बीजेपी(BJP) का IT विंग है। BJP IT सेल विपक्ष के नेताओं के ख़िलाफ़ झूठी ख़बर फैलाता ही है, ये न्यायिक व्यवस्था और उसके जजों की छवि ख़राब करने के लिए भी अपने सोशल मीडिया के लोग लगा देते हैं।” उन्होंने कहा कि उसे डराए जो उनसे डरते हैं AAP का एक-एक कार्यकर्ता, नेता किसी FIR से नहीं डरता।

उन्होंने कहा, “BJP ने देश में 2 क़ानून लागू किये हैं- पहला, BJP ने ‘आप’ गुजरात अध्यक्ष को छोटे से कटाक्ष पर FIR कर दी। दूसरा, महिला खिलाड़ी इनके MP द्वारा यौन उत्पीड़न करने के ख़िलाफ़ धरने पर बैठी हैं लेकिन BJP कार्रवाई नहीं कर रही।”

उल्लेखनीय है कि बीजेपी नेता ने दिल्ली सीएम के आवास के नवीकरण को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। सीएम के सरकारी आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च का मामला सामने आने के बाद से दिल्ली में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर कथित अनियमितता का आरोप लगाया है। पार्टी ने इसको लेकर सोमवार से दिल्ली सीएम(Delhi CM) के सरकारी आवास पर अनिश्चितकालीन धरना(BJP Protest) का ऐलान किया है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox