होम / प्रधानमंत्री जी एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है, तो मुझे सार्वजनिक फांसी दे दो- केजरीवाल

प्रधानमंत्री जी एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है, तो मुझे सार्वजनिक फांसी दे दो- केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 5, 2023

INDIA NEWS: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​’किसी भी तरह’ से यह साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि वह ‘चोर’ हैं. केजरीवाल (kejriwal) ने आगे प्रधानमंत्री से कहा कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है तो वह उन्हें सार्वजनिक रूप से फांसी दे सकते हैं।

आपको बता दें कि सीबीआई ने 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल से आबकारी नीति मामले में पूछताछ की थी. आम आदमी पार्टी के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में हैं। एजेंसी ने केजरीवाल को गवाह के तौर पर तलब किया था। केजरीवाल ने कहा, “उन्होंने सीबीआई, ईडी, आयकर और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया। क्यों? केवल एक ही उद्देश्य है – जो किसी भी तरह से साबित करना है कि ‘केजरीवाल चोर है, और यह साबित करना है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार में शामिल है।”

Delhi: बीजेपी की मांग इस्तीफा दें केजरीवाल, घर-घर तक पहुचाएंगे केजरीवाल के घोटाले

आपको बता दें कि केजरीवाल यहां एक कार्यक्रम में पंजाब के लोगों को 80 ‘आम आदमी क्लीनिक’ समर्पित करने के बाद बोल रहे थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ”मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं, प्रधानमंत्री जी अगर केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आप केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार पाते हैं, मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox