Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiहमसे डरते हैं प्रधानमंत्री, केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं - सौरभ...

हमारी सरकार गिराने की कोशिश की गई लेकिन जब आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं टुटी तब पीएम मोदी ने ठान लिया कि केजरीवेल को खत्म कर देना है. इसलिए उन्हें जेल में चालने की तैयारी है. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप संयोजक केजरीवाल को सीबीआई से समन मिलने के बाद सियासी पारा हाई है. बीजेपी और आप के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो चुका है, एक तरफ जहां सीबीआई से समन मिलने के बाद बीजेपी आप पर हमलावर तो वहीं आम आदमी पार्टी इसे बाजेपी की कार्रवाई बता रही है.

केजरीवाल को मिले समन पर मंत्री सौरभ भारद्वाज शनिवार को कहा कि अगर हमारे प्रधानमंत्री को देश में किसी से डर लगता है, तो वो हैं अरविंद केजरीवाल. सौरभ ने आगे कहा कि हमने 75 साल में कई सरकारें देखी राीजनीतिक दोस्ती दुश्मनी भी देखी, लेकिन ऐसी एजेंसियों का दुरूपयोग पहली बार देख रहा हूं.

गृह मंत्रालय का ऐतिहासिक फैसला, अब क्षेत्रीय भाषा में भी दे सकते है कांस्टेबल भर्ती परीक्षा…

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, कि हम तो सबसे छोटी पार्टी है. हमारी और प्रधानमंत्री की तुलना तो कहीं नहीं है. वें खुद कहते है कि तीनों लोक में उनका डंका बज रहा है. दिल्ली का एक गरीब और एक कोठी वाला भी सोच रहा है कि आखिर क्यों बीजेपी हाथ धोकर केजरीवाल के पीछे पड़ी हुई है.

दिल्ली की जनता जान गई है कि शराब घोटाले का सूत्रधार कौन है- गौरव भाटिया

प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए सौरभ ने कहा कि पहले हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश हुई. हमारी सरकार गिराने की कोशिश की गई लेकिन जब आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं टुटी तब पीएम मोदी ने ठान लिया कि केजरीवेल को खत्म कर देना है. इसलिए उन्हें जेल में चालने की तैयारी है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular