Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiप्रधानमंत्री मोदी का भाषण फेयरवेल स्पीच जैसा प्रतीत हुआ ; सौरभ भारद्वाज

India News (इंडिया न्यूज़) : पीएम मोदी ने आज यानि स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले से देश को सम्बोधित किया। पीएम ने इस साल ‘मेरे प्यारे देशवासियों’ की जगह ‘मेरे प्यारे परिवारजन’ के साथ उन्होंने देश को संबोधित किया। वहीँ, स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि अगले साल इसी लालकिले से देश की उपलब्धि बताऊंगा। जिन परियोजनाओं का शिलान्यास किया है उनका उद्घाटन भी करूंगा। पीएम मोदी ने मणिपुर मुद्दे का भी जिक्र किया और आने वाले दिनों में देश के लिए नई परियोजनाओं के बारे में भी बात की। उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण इन तीन बुराइयों से मुक्ति पाना है।

पीएम का भाषण फेयरवेल स्पीच जैसा ; सौरभ

बता दें, पीएम के भाषण के बाद आम आदमी पार्टी ने उनपर कटाक्ष किया है। आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से प्रधानमंत्री के भाषण को खोखला बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का भाषण फेयरवेल स्पीच जैसा था। मुझे लगता है कि लाल किले पर यह प्रधानमंत्री का आखिरी भाषण है। इसके बाद प्रधानमंत्री लाल किले पर जरूर आएंगे लेकिन आगे की कुर्सियों पर बैठेंगे और किसी दूसरे प्रधानमंत्री की बात सुनेंगे। ये सारी बातें (भ्रष्टाचार और वंशवाद के खिलाफ कार्रवाई की बातें) भाजपा के खोखलेपन को बताती हैं।

आगे भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के हर राज्य के प्रमुख नेताओं के बच्चें, आज राजनीति के अंदर हैं। उन्होंने कहा, “चाहे उत्तर प्रदेश, दिल्ली के अंदर प्रवेश वर्मा ले लें… राजस्थान के अंदर ज्योतिरादित्य सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया सिंध्या ले लें। इस तरह का परिवार भारतीय जनता पार्टि में फल फूल रहा है।”

also read ; दिल्ली वालों ने ‘सस्ते’ टमाटर की जमकर की खरीददारी, 48 घंटे में बिक गए 71000 किलो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular