Friday, July 5, 2024
HomeDelhiRadhika Apte: राधिका आप्टे का एयरलाइंस पर फूटा गुस्सा, शेयर किया खौफनाक...

Radhika Apte: राधिका आप्टे का एयरलाइंस पर फूटा गुस्सा, शेयर किया खौफनाक मंजर

India News(इंडिया न्यूज़), Radhika Apte: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस अब घबरा गए हैं। राधिका ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अपनी फ्लाइट के सह-यात्रियों के साथ एक एयरपोर्ट पर एयरोब्रिज के अंदर बंद थीं। राधिका आप्टे ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना ये दर्द बयां किया है। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर किया था और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पैसेंजर्स का हाल बेहाल

एक्ट्रेस राधिका ने सबसे पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फ्लाइट में सफर कर रहे सभी यात्री परेशान नजर आ रहे हैं। इस भीड़ में कई बुजुर्ग लोग भी शामिल हैं जिन्हें इस असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद उन्हें वहीं बैठकर समस्या के समाधान का इंतजार करते देखा जा सकता है। एयरोब्रिज में फंसने के बाद उन्होंने एक लंबा नोट लिखकर अपना गुस्सा निकाला।

राधिका ने ऐसे जाहिर किया अपना गुस्सा

राधिका ने लिखा, ‘मुझे ये पोस्ट करना पड़ा! आज सुबह मेरी 8:30 बजे की फ्लाइट थी। अब 10:50 हो गए हैं और फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं की है, हमें बताया कि हम बोर्ड कर रहे हैं और फिर सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में बिठाया और इसे बंद कर दिया! छोटे बच्चों और बुजुर्गों वाले यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक रोका गया है। सुरक्षा दरवाजे नहीं खोले गए। कर्मचारियों को कुछ पता ही नहीं!

एयरलाइंस के बेवकूफ स्टाफ पर निकला गुस्सा

अभिनेत्री ने आगे कहा कि जाहिर तौर पर उनकी टीम अभी तक बोर्ड पर नहीं चढ़ी है। चालक दल बदल दिया गया है और वे अभी भी नए चालक दल का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वे कब आएंगे इसलिए कोई नहीं जानता कि वे कितने समय तक यहां फंसे रहेंगे। मैं गुप्त रूप से उनकी मूर्ख महिला कर्मचारियों से बात करने में कामयाब रहा जो कहती रहीं कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी नहीं होगी। अब मुझे अंदर बंद कर दिया गया है और उन्होंने हमें अभी बताया है कि हम दोपहर 12 बजे तक यहां बंद रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)


एयरलाइंस पर तंज

राधिका आप्टे ने अपने पोस्ट के अंत में यह भी बताया है कि सभी लोग अंदर बंद हैं और यहां न तो पानी है और न ही वॉशरूम। उन्होंने व्यंग्य करते हुए लिखा, ‘सवारी के लिए धन्यवाद।’ अब एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular