Friday, July 5, 2024
HomeDelhiबैठक में मौजूद थे राघव चड्ढा, लेकिन आरोप या गवाह के तौर...

ED ने चार्जशीट में कहा, कि "विजय नायर ने अरुण पिल्लई, अभिषेक बोइनपल्ली और बुची बाबू के साथ जूम कॉल को अरेंज कराया था. इसमें कहा गया है कि विजय नायर आम आदमी पार्टी (आप) का महत्वपूर्ण सदस्य था

INDIA NEWS: आबकारी नीति मामले में ईडी (ED) ने पूरक आरोपपत्र दाखिल किया है. इस चार्जशीट के में बताया गया है कि, ‘मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) के पीए सी. अरविंद (P. A. Arvind) ने अपने बयान में कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी. इसमें राघव चड्ढा, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे.” आपको बता दें कि इस चार्जशीट में राघव चड्ढा के नाम का जिक्र है, लेकिन आरोपी या गवाह के तौर पर उनके नाम का जिक्र नहीं है.

आबकारी नीति अरविंद केजरीवाल के दिमाग की ही उपज-

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दाखिल चार्जशीट में दावा करते हुए कहा गया है, “दिल्ली की नई आबकारी नीति अरविंद केजरीवाल के ही दिमाग की उपज थी.” साथ ही आपको बता दें कि ईडी के इस चार्टशीट में तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी के कविता (K. Kavita) का भी जिक्र है. चार्जशीट में कहा गया है कि के कविता ने आबकारी नीति बनने और उसके लागू होने के बाद विजय नायर (Vijay Nayar) के साथ कई बार मीटिंग की थी.

यह भी पढे़- Breaking: राहुल गांधी की सजा पर गुजरात हाई कोर्ट में सुनवाई जारी

ये लोग कर रहे थे आबकारी नीति को मैनेज-

ED ने चार्जशीट में कहा, कि “विजय नायर ने अरुण पिल्लई, अभिषेक बोइनपल्ली और बुची बाबू के साथ जूम कॉल को अरेंज कराया था. इसमें कहा गया है कि विजय नायर आम आदमी पार्टी (आप) का महत्वपूर्ण सदस्य था और आबकारी नीति को मैनेज कर रहा था.”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular