Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiRaghav Chadha Birthday: Parineeti Chopra ने किया Raghav Chadha को खास अंदाज...

Raghav Chadha Birthday: Parineeti Chopra ने किया Raghav Chadha को खास अंदाज में बर्थडे विश, शेयर की ये फोटोज

India News(इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की क्यूट वेडिंग फोटोज के बाद अब उनकी लव-मैरिड लाइफ की नई झलकियां सामने आई हैं। ये झलक किसी और ने नहीं बल्कि खुद परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव चड्ढा के जन्मदिन पर दिखाई है। परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव चड्ढा को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति के साथ बेहद खास पल शेयर करती नजर आ रही हैं।

परिणीति ने खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पति राघव चड्ढा के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। परिणीति ने राघव को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- तुम भगवान का दिया हुआ सबसे अच्छा तोहफा हो मेरे रागी! आपका मन और बुद्धि मुझे आश्चर्यचकित कर देते हैं। आपके मूल्य, सच्चाई और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। परिवार के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है। आपकी शांति ही मेरी दिव्यता है। आज मेरा आधिकारिक पसंदीदा दिन है क्योंकि मेरे लिए आपका जन्म इसी दिन हुआ था। जन्मदिन मुबारक हो पति। मुझे चुनने के लिए धन्यवाद।

परिणीति और राघव की शादी

आपको बता दें, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सितंबर महीने में उदयपुर के लीला पैलेस में बेहद खास स्टाइल में शादी की थी. जहां कई मशहूर हस्तियां मेहमान शामिल हुए थे। परिणीति और राघव की शादी में सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह और कई हाई-प्रोफाइल नेता भी शामिल हुए। परिणीति (Parineeti Chopra Movies)) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में मिशन रानीगंज में नजर आई थीं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular