Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiRaghav Chadha: 'केजरीवाल कांग्रेस को, राहुल गांधी AAP को देंगे वोट', वोटिंग...

Raghav Chadha: 'केजरीवाल कांग्रेस को, राहुल गांधी AAP को देंगे वोट', वोटिंग को लेकर राघव चड्ढा ने कही ये बात

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Raghav Chadha: चिकित्सा संबंधी इलाज के बाद UK से भारत लौटने के बाद, आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी पहली चुनावी बैठक में भाग लिया। उन्होंने इस मौके पर बताया कि यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को वे कांग्रेस के पक्ष में समर्थन देंगे जबकि राष्ट्रीय राजधानी में आप के उम्मीदवार को उनका वोट मिलेगा। हम आपको बता दें कि उन्होंने दक्षिण दिल्ली में इंडी गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

Raghav Chadha: पूरे देश के भविष्य के लिए है चुनाव

राष्ट्र के हित में उम्मीदवार सहीराम पहलवान का समर्थन करते हुए, आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मंगलवार को दक्षिण दिल्ली में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘मैं यहां अपने भाई का समर्थन करने आया हूं, न केवल उनके अच्छाई के कारण, बल्कि इस उम्मीदवार के माध्यम से हम देश और संविधान को बचाने के लिए हैं। इसलिए, आपके वोट का महत्व नहीं सिर्फ आपके बच्चों के भविष्य के लिए है, बल्कि पूरे देश के भविष्य के लिए भी।

Raghav Chadha: AAP और केजरीवाल की बढ़ाई 

रैली में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और AAP ने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। उनका कहना था कि दिल्ली में AAP की सरकार बनते सभी परिवार की आर्थिक स्थिति में सुधार आया है। हर घर में करीब 18000 रुपये प्रति महीना की बचत हो रही है। निजी स्कूलों की फीस भी काम हुई है, जिससे आम आदमी को बड़ी राहत मिली है। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि AAP की वजह से सरकारी स्कूलों की सुविधाओं में भी सुधार हुआ है। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘अब आपका बिजली बिल भी निरंतर कम होता जा रहा है, जो पहले 2500-3000 रुपये तक होता था।’

25 मई को दिल्ली में होगी वोटिंग

दिल्ली में 25 मई को वोटिंग का महत्वपूर्ण दिन है। चड्ढा ने रविवार को भाजपा मुख्यालय के पास आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन में भी भाग लिया। उन्होंने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार हम दक्षिणी दिल्ली में बड़े पैमाने पर विजय प्राप्त करेंगे।” हम आपको बता दें कि दिल्ली के सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा और नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular