Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiRaghav Chadha News: प्रधानमंत्री के खिलाफ सड़क पर उतरने को तैयार आप,...

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha News, दिल्ली: दिल्ली के सीएम आवास के सौंदर्यीकरण को लेकर सियासत बढ़ती जा रही है। इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसके बाद अब आम आदमी पार्टी पीएम मोदी के खिलाफ सड़क पर उतरने को तैयार हो गई है आपको बता दें आज शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर आप पार्टी प्रधानमंत्री के खर्चों का हिसाब मांगेगी।

जानकारी के लिए बता दे राजसभा सांसद राघव चड्ढा ने बुधवार को मीडिया के सामने कहा था कि देश के लोगों के टैक्स का पैसा ‘चौथी पास राजा’ पर उड़ाए जा रहे है। 1,300 करोड़ रुपये से नया महल तैयार किया गया तो एक छोटे हिस्से का सौंदर्यीकरण करने में 90 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। 8,400 करोड़ रुपये का विमान भी खरीदा गया है। राजा ने अपने दोस्त को बिजली, कोयला, सी-पोर्ट व एयरपोर्ट सब दे दिया।

महंगाई से त्राहिमाम होने को मजबूर जनता- राघव चड्ढा

जिसके बाद नतीजा यह सामने आया कि देश की जनता महंगाई से त्राहिमाम कर रही है। राजा जब कर्नाटक में आईआईटी का शुभारंभ करने पहुंचे तो एक घंटे के कार्यक्रम के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। योग कार्यक्रम के लिए कर्नाटक गए तब 56 करोड़ रुपये खर्च किए गए। राजा को देश के एक छोटे से सूबे के मुख्यमंत्री से बहुत डर लगता है। वजह यह है कि इस छोटे से सूबे के मुख्यमंत्री बहुत पढ़े-लिखे हैं। शुक्रवार को दिल्ली की जनता सड़क पर उतरकर कमाई की एक -एक पाई का हिसाब मांगेगी।

 

ये भी पढ़े: ईडी ने थर्ड सप्लीमेंट्री चार्जशीट की दाखिल, इन आरोपियों की बढ़ेंगी मुश्किलें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular