Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiRaghav Chadha: राघव चड्ढा की आंख में दिक्कत, हमेशा के लिए जा...

Raghav Chadha: राघव चड्ढा की आंख में दिक्कत, हमेशा के लिए जा सकती है रौशनी, AAP ने बताया कहां हैं राघव चड्ढा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद राघव चड्ढा, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के महत्वपूर्ण प्रचार में शामिल होना था, अब गायब हैं। हम आपको बता दें कि वह वर्तमान में यूके में हैं, जहां उनकी आंख का इलाज चल रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए, दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि चड्ढा इलाज के लिए यूके गए हैं।

Raghav Chadha: कहा है राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया है। उन्हें इन दिनों यूके में देखा गया है, और उनकी अनुपस्थिति से जुड़े प्रश्नों ने लोगों को चिंतित किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस मामले में जवाब दिया है। भारद्वाज ने बताया कि राघव चड्ढा वर्तमान में यूके में हैं, और उनकी आंख में कोई गंभीर समस्या है। उन्होंने कहा, ‘हमें बताया गया है कि उनकी आंख में गंभीर दिक्कत है और इसकी वजह से वह आंख की रोशनी भी खो सकते हैं।

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि राघव चड्ढा वहां इलाज के लिए गए हैं। उन्होंने उनके लिए कामना करते हुए यह भी कहा, ‘मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वह जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे और पार्टी के लिए प्रचार में शामिल होंगे।'”

AAP को मिल रहे लगातार झटके

राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी के बीच, आम आदमी पार्टी को लगातार झटके मिल रहे हैं। खासकर, शराब नीति मामले में पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच राघव चड्ढा की अनुपस्थिति का मामला उभरा है। केजरीवाल के करीबी सहयोगी चड्ढा, जिन्होंने पार्टी में महत्वपूर्ण विभागों का संभाला और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर पार्टी के हमलों का नेतृत्व किया, लंदन में आंख की सर्जरी के लिए पिछले महीने से बाहर हैं। इस अवस्था में, उनकी गैरमौजूदगी ने पार्टी को बहुत ही खल कर दिया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular