Monday, July 1, 2024
HomeDelhiदिल्ली के कीर्ति नगर में फर्नीचर मार्केट पहुंचे राहुल गांधी ; कुलियों...

India News (इंडिया न्यूज़) : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में लगे राहुल गांधी लगातार जमीनी स्तर पर लोगों से संपर्क करने में जुटे हैं। कभी कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद किसानों के साथ धान की रोपाई करने पहुंच जा रहे हैं, तो कभी मुखर्जी नगर में छात्रों से मिल रहे हैं। अब राहुल गांधी सामने आई तश्वीर में बढ़ई बनते नजर आए हैं। बता दें, कांग्रेस नेता ने कारपेंटर्स से मुलाकात की तस्वीर अपने X (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की।

बढ़ई के रूप में नजर आए राहुल

बता दें, आज यानि गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली के कीर्ति नगर में स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगरों से मिलने पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने कारीगरों से बातचीत की है। कारीगरों से बातचीत के साथ-साथ लकड़ी पर हथौड़ा मारते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीँ, एक तस्वीर में राहुल बढ़ई बनकर आरी चलाते नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस

बता दें, इससे पहले कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने 21 सितम्बर को आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की थी। मुलाकात कर उनका राहुल ने उनका दर्द जाना था। कुलियों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी की दिल छू लेने वाली तस्वीर भी सामने आई थी। जहां उन्होंने कुली की ड्रेस पहनकर यात्रियों का सामान भी उठाया था।

also read ; आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस ; उठाया सामान, सुना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular