होम / पूछताछ के पांचवें दिन ईडी कार्यालय पहुंचे राहुल गांधी, सड़क बंद होने से मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित

पूछताछ के पांचवें दिन ईडी कार्यालय पहुंचे राहुल गांधी, सड़क बंद होने से मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित

• LAST UPDATED : June 21, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के पांचवें दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंचे। सूत्रों ने कहा कि राहुल से गांधी परिवार द्वारा यंग इंडियन (YI) के स्वामित्व और नेशनल हेराल्ड अखबार चलाने वाली कंपनी एसोसिएट जर्नल्स लिमिटेड (AJL) में इसकी हिस्सेदारी के बारे में पूछताछ की जा रही है। उनसे उन परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की जा रही है जिनके तहत एजेएल को यंग इंडियन ने 2010 में एक “मामूली” के लिए अधिग्रहित किया था, जिससे वह नेशनल हेराल्ड अखबार के स्वामित्व वाली सभी संपत्तियों का मालिक बन गया।

दिल्ली के कुछ हिस्सों में यातायात प्रभावित

मध्य दिल्ली के कुछ हिस्सों में मंगलवार को यातायात की आवाजाही प्रभावित होगी क्योंकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पांचवीं बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगे। जनता को असुविधा से बचने के लिए, दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा कि उसने विशेष व्यवस्था की है और यात्रियों से कुछ मार्गों से बचने का आग्रह किया है।

अरविंद केजरीवाल ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर किए आसन 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर यहां त्यागराज स्टेडियम में सैकड़ों लोगों के साथ योग आसन किए और कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य स्कूली बच्चों को इसे सिखाना है। यदि बच्चों में योग का अभ्यास करने की आदत डाल दी जाती है, तो वे जीवन भर इससे जुड़े रहेंगे। हमारा उद्देश्य बच्चों को योग सिखाना और यह देखना है कि इसे स्कूलों में कैसे शुरू किया जा सकता है। दिल्ली की योगशाला कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने योग मुफ्त सीखा और यह दिल्ली वालों के लिए भी मुफ्त होगा।

ये भी पढ़े : दिल्ली में आज भी बरसे बादल, पूरे महीने तापमान 40 डिग्री से निचे रहने की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox