Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiआनंद विहार रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस...

India News (इंडिया न्यूज़) : कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की। मुलाकात कर उनका राहुल ने उनका दर्द जाना। कुलियों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी की दिल छू लेने वाली तस्वीर भी सामने आई। यहां राहुल ने कुली की ड्रेस पहनकर यात्रियों का सामान भी उठाया। जिसका वीडियो तेजी से एक्स पर वायरल हो रहा है।

कुलियों की राहुल ने रखी बात

बता दें, पिछले महीने यानि अगस्त में कुलियों ने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी, जिसका एक वीडियो सामने भी आया था। राहुल ने उनकी बात को मानते हुए अब राहुल गांधी ने कुलियों से मुलाकात की है। वायरल वीडियो में राहुल कुली की ड्रेस पहन यात्रियों का सामान सिर पर उठाकर ले जाते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ कुली उनके साथ चलते भी नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी ने किया ट्वीट

बता दें, कांग्रेस पार्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। कांग्रेस पार्टी ने आगे यह भी लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा जारी है।’

also read ; बिना परमिशन के अनिल कपूर की आवाज़ और तस्वीर नहीं कर सकते यूज ; दिल्ली हाई कोर्ट ने इस्तेमाल पर लगाई रोक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular