होम / जल्द सभी ट्रेनें नहीं चलाई तो रेल यात्री संघ करेगा आंदोलन

जल्द सभी ट्रेनें नहीं चलाई तो रेल यात्री संघ करेगा आंदोलन

• LAST UPDATED : May 2, 2022

गुरुग्राम। Rail passenger Union will Agitate if all Trains are not Run कोरोना महामारी के दौरान बंद की गई ट्रेनें अब करोना के सामान्य हालात होने के बाद फिर से पहले की तरह जरूरत के मुताबिक नहीं चलाए जाने को लेकर यात्री लगातार मांग कर रहे हैं। इसी मांग पर पटौदी रेलवे स्टेशन पर धरना भी शुरू किया गया है।

रेलवे बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों को बारंबार ज्ञापन सौंपा

पटौदी दैनिक यात्री संघ, दिल्ली रेवाड़ी दैनिक रेल यात्री समन्वय समिति, फर्रूखनगर दैनिक रेल यात्री संघ और दिल्ली रेवाड़ी रेल यात्री संघ दिल्ली मंडल के प्रतिनिधि मंडल के द्वारा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के अलावा उत्तर रेलवे दिल्ली डिवीजन सहित रेलवे बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों को बारंबार ज्ञापन सौंपा है। उनसे अनुरोध किया गया है कि कोरोना के बाद में सामान्य हुए हालात को देखते हुए पहले की तरह से ही ट्रेन सुविधा जनहित को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध करवाई जाए।

दैनिक रेल यात्रियों को हो रही परेशानी

दिल्ली और रेवाड़ी रेल खंड पर दैनिक रेल यात्रियों को हो रही परेशानी की अनदेखी को लेकर दैनिक रेल यात्री संघ के सदस्यों सहित आम यात्रियों का धैर्य भी उबलते पारे के बीच जवाब दे गया। दिल्ली रेवाड़ी रेल यात्री संघ दिल्ली मंडल के तत्वाधान में पटौदी रेलवे स्टेशन पर अपनी मांगों को पूरा करने के समर्थन में प्रीतम मेहरा की अध्यक्षता में एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया गया।

10 दिन में मांग पूरी न होने पर होगा बड़ा प्रदर्शन

इससे पहले दैनिक यात्रियों के द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में हलका विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की गई। इस बीच में पटौदी रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सुरेश गुणकर ने धरना पर बैठे दैनिक रेल यात्री संघ के पदाधिकारियों से उनका मांग पत्र रेलवे के उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने के लिए स्वीकार किया। रेवाड़ी दिल्ली रेल यात्री संघ के द्वारा रेलवे प्रशासन और मंत्रालय को चेतावनी देते हुए कहा गया है कि 10 दिनों में मांग पत्र में लिखी गई मांगे पूरी नहीं की गई तो इसके बाद में बड़ा विरोध प्रदर्शन भी किया जा सकता है ।

ये भी पढ़े : अच्छे से काम करना ही ऊंचाई छूने का मूलमंत्र : प्रो. बीके कुठियाला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox