Monday, July 1, 2024
HomeDelhiDelhi-NCR Rain Update: दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम हुआ...

Delhi-NCR Rain Update:

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली आज करवट। शनिवार सुबह से मंडरा रहे बादल दोपहर होते होते अचानक से बरस पड़े। मौसम के बदलते मिजाज ने लोगो को उमस भरी गर्मी से दी राहत। वहीं, कई क्षेत्रों में अब भी काले और घने बादल आसमान में मंडरा रहे हैं। मौसम विभाग ने तेज बारिश होने की संभावना जताई है।

सुबह 11 बजे से हो रही बारिश

दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह 11 बजे से हल्की बारिश हो रही है। मौसम के बदलते मिजाज ने लोगों को गर्मी से राहत दी, वहीं दूसरी ओर सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गए। कई इलाकों में बारिश से बचने के लिए लोग बस स्टैंड पर रुके नजर आए।

दिनभर छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग का कहना है कि शनिवार को दिन भर बादल छाए रहेंगे। बादल गर्जने और एक दो जगह हल्की बारिश होने की भी संभावना जताई है। इस दौरान अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान 37 एवं 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिल्ली के कुछ इलाकों के साथ नोएडा और गाजियाबाद में भी बारिश हो रही है।

एयर इंडेक्स हुआ कम

मौसम विभाग ने यह भी कहा कि 21 जुलाई तक ऐसा ही मिलाजुला मौसम बना रहने के आसार है। लेकिन झमाझम बारिश होने के कोई आसार नहीं हैं। दूसरी ओर मौसम की मेहरबानी से दिल्ली की हवा भी अब साफ चल रही है। शुक्रवार को दिल्ली का एयर इंडेक्स 70 श्रेणी में दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: आजादी के रंग में रंगा होगा भारत रंग महोत्सव, आज से होगा आगाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular