Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiRain in Metro: दिल्ली में इतनी बारिश हुई कि मेट्रो की छत...

Rain in Metro: दिल्ली में इतनी बारिश हुई कि मेट्रो की छत टपकने लगा पानी, देखें वीडियो

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rain in Metro: दिल्ली में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही थी। लोगों को बारिश होने से काफी राहत मिली है। बता दे कि ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां दिल्ली की मेट्रो से पानी टपकने लगा। वैसे तो पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हल्की बारिश हो रही है। लेकिन गुरुवार को यहां कई इलाकों में तेज बारिश हुई। बारिश के बाद पारा गिर गया है।

मेट्रो की छत टपकने लगी

प्रथम नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर मेट्रो के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘बारिश के बाद दिल्ली मेट्रो का हाल। छत से पानी टपक रहा है। कोच में पानी भर गया है।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मेट्रो की छत से टपक रहे पानी से खुद को बचा रही है। पानी फर्श पर फैला हुआ है। पोस्ट किए गए वीडियो पर डीएमआरसी ने भी कमेंट किया है। दिल्ली मेट्रो ने यात्री से ट्रेन आईडी और कोच नंबर की जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़े: Delhi Water Crisis: आतिशी का अनशन टूटने पर स्वाति ने कसा तंज ” मैंने…

वीडियो किया शेयर (Rain in Metro)

प्रथम नाम के यूजर ने ‘X’ पर मेट्रो के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘बारिश के बाद दिल्ली मेट्रो का हाल। छत से पानी टपक रहा है। कोच में पानी भर गया है। ऐसे में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोच के अंदर छत से पानी टपकता नजर आ रहा है। अंदर मौजूद यात्री पानी से खुद को बचाते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली में बदला मौसम

दिल्ली-एनसीआर में लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बारिश से तापमान में गिरावट आई है, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। बारिश की वजह से कई जगहों पर पानी भर गया है। आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। शुक्रवार को दोपहर में बारिश और शनिवार को तेज बारिश की संभावना है।

ये भी पढ़े:  Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने संसद में ऐसा क्या कर दिया जिससे मचा बवाल

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular