Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiससुर संग कोर्ट पहुंची थी राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह, जानें...
India News (इंडिया न्यूज़) : उत्तर प्रदेश के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह आज यानि मंगलवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट पहुंची। सामने आई जानकारी के अनुसार, अब उन्होंने गुजारा भत्ता के लिए याचिका दायरकी है। सामने आई तश्वीरों के अनुसार, राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह भी भानवी के हक में गवाही देने अदालत पंहुचे। हालांकि राजा भैया के वकील की आपत्ति के कारण उनकी आज गवाही नहीं हो सकी।

भानवी के वकील ने कोर्ट से की यह मांग

सामने आई जानकारी के मुताबिक, साकेत कोर्ट स्थित फैमिली कोर्ट की जज सुनाली गुप्ता के सामने सुनवाई तय थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सुनवाई के दरम्यान भानवी के वकील ने मामले को मीडिया ट्रायल से बचाने के लिए सुनवाई बंद कमरे में करने का आग्रह किया। उन्होंने कोर्ट से कहा कि यह पूरा मामला एक परिवार का है और मीडिया ट्रायल से बचा जाना चाहिए।

राजा भैया के वकील ने रखा अपना पक्ष

इसके बाद भानवी के वकील ने कोर्ट के समक्ष आवेदन दाखिल कर भानवी को राजा भैया से गुजारा भत्ता दिलवाने का आग्रह किया। अदालत ने राजा भैया के वकील को इस याचिका पर अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया। वहीँ, राजा भैया के वकील ने उनके तर्क पर असहमति जताते हुए कहा कि ये लोग खुद ही मीडिया के सामने आ रहे हैं और पूरी खबर इनके द्वारा ही मीडिया को प्रदान की जा रही है। हमने कभी भी मामले के तथ्य मीडिया में शेयर नहीं किए। उन्होंने कहा यदि अदालत बंद कमरे में सुनवाई का निर्णय लेती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

also read ; Tiger 3 Trailer : परिवार-देश किसे बचाएगा टाइगर? इस सस्पेंस के साथ Tiger 3 का ट्रेलर हुआ आउट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular