होम / राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, Delhi Police ने दर्ज की FIR

राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, Delhi Police ने दर्ज की FIR

• LAST UPDATED : May 9, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

Delhi Police ने राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित के खिलाफ रविवार को एक एफआईआर दर्ज की जिसमें आरोप लगाया गया कि पिछले साल जनवरी में सवाई माधोपुर जिले में एक आउटिंग के दौरान 24 वर्षीय एक महिला का शराब पीने के बाद दुष्कर्म किया गया था।

रोहित से फेसबुक पर हुई थी मुलाकात

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रोहित से फेसबुक पर मिली और उसके और उसके दोस्तों के साथ 8 जनवरी को सवाई माधोपुर गई जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और तस्वीरें और वीडियो लिए जिसे बाद में जारी करने की धमकी दी। उसने आरोप लगाया कि उसके बाद कई मौकों पर उसे ब्लैकमेल किया और मारपीट की।

जबरन शराब पिलाने की कोशिश की

महिला ने कहा कि वह एक साल से अधिक समय तक चुप रही क्योंकि रोहित के पिता मंत्री थे । महिला ने बताया पिछले साल 11 अगस्त को पता चला कि वह गर्भवती है और उसने रोहित को इसकी जानकारी दी। अगले दिन, संदिग्ध उसे कहीं ले गया और उसके साथ मारपीट करने और एक टैबलेट देने से पहले उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की।

महिला द्वारा लिखा गया एक मिला हलफनामा 

आखिरी बार अप्रैल में मिले थे जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को बाद में कथित तौर पर महिला द्वारा लिखा गया एक हलफनामा मिला, जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसका रोहित के साथ 2020 से कोई संबंध नहीं है।

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox