होम / Rajendra Nagar Accident: कोचिंग हादसे में आरोपी कार चालक की पत्नी ने बताया पति को बेकसूर, जानें पुलिस का तर्क

Rajendra Nagar Accident: कोचिंग हादसे में आरोपी कार चालक की पत्नी ने बताया पति को बेकसूर, जानें पुलिस का तर्क

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rajendra Nagar Accident: राजधानी दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में राउज आईएएस कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में जलभराव होने के कारण तीन छात्र-छात्राओं की मृत्यु हो गई। घटना के बाद से ही छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 गिरफ्तारियां की हैं। पुलिस द्वारा कोचिंग भी सील कर दिया गया है। गिरफ्तार 7 लोगों में से 6 कोचिंग व बिल्डिंग से जुड़े है, जबकि एक एसयूवी कार चालक है।

“गाड़ी तेज गति में नहीं थी”

पुलिस ने संस्थान को सील करने के साथ कुल 7 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें से 6 कोचिंग व बिल्डिंग से जुड़े है, लेकिन एक एसयूवी कार का ड्राइवर मनोज खटरिया है। मनोज खटरिया पर दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं मनोज खटरिया की पत्नी सीमा का कहना है कि उनके पति निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि जो हुआ वह गलत हुआ, उससे परिवार सदमे में है। सीमा ने कहा कि उनके पति गाड़ी तेज गति से नहीं चला रहे थे, उन पर गलत आरोप लग रहे हैं। जलभराव की वजह से पुलिस को बैरिकेडिंग करना चाहिए था। उन्होंने जल्द ही मनोज खटरिया को बेल मिलने की उम्मीद जताई है।

Also Read:-Rajendra Nagar Accident: MCD के शीर्ष अधिकारी का ने मानी गलती, कहा- “यह हम सबकी विफलता है”

मस्ती के लिए तेज गाड़ी चला रहा था चालक?

एसयूवी चालक मनोज खटरिया के ऊपर आरोप लगा है कि एसयूवी कार की तेज रफ्तार की वजह से ही पानी में हलचल हुई और लहरों के दबाव से कोचिंग का गेट टूट दिया। जिससे बेसमेंट में जलभराव हुआ। पुलिस ने लापरवाही से कार चलाने के जुर्म में ही मनोज को हिरासत में लिया है। साथ ही गैर इरादतन हत्या का भी मामला दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी चालक ने जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट में कहा कि जलभराव को देखते हुए भी ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार कम नहीं की। साथ ही कहा कि वह बारिश में मस्ती के लिए तेज गाड़ी चला रहा था। वहीं ड्राइवर की ओर से सफाई में कहा गया कि गाड़ी चलाते हुए कोई हर घर के दरवाजे को कैसे खटखटाएगा? और उसे कैसे पता चलेगा की किसी बेसमेंट में क्या चल रहा है?

Also Read:-Rajendra Nagar Accident: दिल्ली सरकार कोचिंग सेंटरों के लिए लाएगी नया कानून, मंत्री आतिशी ने की घोषणा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox