होम / Rajendra Nagar Accident: MCD के शीर्ष अधिकारी का ने मानी गलती, कहा- “यह हम सबकी विफलता है”

Rajendra Nagar Accident: MCD के शीर्ष अधिकारी का ने मानी गलती, कहा- “यह हम सबकी विफलता है”

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Rajendra Nagar Accident: बुधवार कोचिंग सेंटर हादसे के विरूद्ध प्रदर्शन करने वालों से दिल्ली नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त तारिक थॉमस ने बातचीत की। ओल्ड राजिंदर नगर के राउज आईएएस संस्था में 27 जुलाई को होने वाली घटना पर भारी प्रदर्शन के बाद तारिक थॉमस ने प्रदर्शनकारी छात्रों के बीच जाकर उनसे बातचीत की। बता दें कि इस घटना में तीन यूपीएससी छात्रों की मौत हो गई थी, जिसके विरोध में प्रदर्शनकारी भूख हड़ताल पर हैं।

“मेरी भी विफलता”

भूख हड़ताल पर बैठे प्रदर्शनकारी छात्रों से बातचीत करते हुए तारिक थॉमस ने कबूल किया कि हादसा होना एमसीडी अधिकारियों की विफलता है, और ऐसा नहीं होना चाहिए था। तारिक थॉमस ने कहा कि यह घटना हम सबकी साथ ही व्यक्तिगत रूप से मेरी भी विफलता है। उन्होंने कहा कि हमे सबको अपना कर्तव्य और बेहतर ढंग से निभाना चाहिए था, इसमें कोई बहाना नहीं है। इस सबके बीच घटना के तीन दिनों के बाद चौथे दिन भी प्रदर्शन जारी है क्योंकि छात्रों का मानना है कि उनकी मांगे पूरी नहीं की गई हैं। अधिकारियों से मुलाकात के लिए छात्रों के एक समूह को एमसीडी आयोग कार्यालय ले जाया गया।

Also Read:-Rajendra Nagar Accident: दिल्ली सरकार कोचिंग सेंटरों के लिए लाएगी नया कानून, मंत्री आतिशी ने की घोषणा

डीसीपी सचिन शर्मा का आश्वासन

प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि वे दूसरे छात्रों को संस्थानों में जाने से नहीं रोकेंगे। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त डीसीपी सचिन शर्मा ने भी हाल ही में छात्रों से बातचीत व अपील की। उन्होंने कहा कि हम कुछ क्यों छिपाएंगे? घटना में तीन लोग मारे गए हैं। साथ ही आश्वासन दिया कि कानूनी रूप से जो संभव होगा किया जाएगा। अपनी भावना को व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से समझ रहा हूं कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि मैं भी कभी उसी दौर से गुजरा हूं।

Also Read:- Delhi Fire: झुग्गी में आग लगने से 3 लड़कियों की दर्दनाक मौत, पिता की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox