होम / Raju Shrivastava Health Update: बेटी अंतरा ने बताया पापा का हेल्थ अपडेट, कहा- अब उनकी हालत स्थिर

Raju Shrivastava Health Update: बेटी अंतरा ने बताया पापा का हेल्थ अपडेट, कहा- अब उनकी हालत स्थिर

• LAST UPDATED : August 23, 2022

Raju Shrivastava Health Update:

दिल्ली के एम्स में भर्ती 58 साल के कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उनकी बेटी अंतरा ने बड़ा अपडेट दिया है। जिसे जानने के बाद से उनके फेन्स और चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। यदि ऐसे ही सुधार होता गया तो डॉक्टर्स एक या दो दिन में धीरे-धीरे कुछ घंटों के लिए वेंटीलेटर हटा सकते हैं।

स्थिर है कॉमेडियन की हालत

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि “अब कॉमेडियन की हालत स्थिर है। हालांकि वह अब भी बेहोश हैं, और डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।” इससे पहले उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने भी एक वीडियो संदेश देते हुए कहा था कि “वह एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।” वीडियो में, उन्होंने प्रशंसकों की प्रार्थना के लिए आभार भी व्यक्त किया था।

ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त आया हार्ट अटैक

जानकारी हो कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से एम्स में भर्ती हैं। जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां डॉक्टरों को उनके दिल के बड़े हिस्से में ब्लॉकेज मिला था, जिसे एंजियोप्लास्टी के माध्यम से हटा तो दिया गया, लेकिन तब से अब तक 14 दिन हो गए हैं और परिजनों के साथ-साथ डॉक्टर्स भी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सरकारी स्‍कूल में लगी आग, कई रूम जलकर हुए खाक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox