Monday, July 15, 2024
HomeDelhiRaju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, जानें पूरा...

Raju Srivastava Health:

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत को लेकर कई तरह की अपडेट्स लगातार आ रहे हैं। 10 अगस्त के दिन दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। तभी से उनके स्वास्थ्य को लेकर कई खबरें आ रही है। पिछले दिनों उनके होश में आने की खबर भी सामने आई थी। हालांकि, बाद में पता चला कि यह सारी खबरें महज अफवाह हैं।

इलाज का रिस्पॉन्स दे रहे राजू

हाल ही में कॉमेडियन के परिवार के ओर से मिली जानकारी के अनुसार उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार है। आपको बता दें कि वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं। राजू के भतीजे मयंक श्रीवास्तव ने भी जानकारी दी कि कॉमेडियन की हालत अब पहले से ठीक हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार राजू अब डॉक्टर्स के इलाज का रिस्पॉन्स करने लगे हैं।

परिवारवालों ने दर्ज कराई शिकायत

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर फैल रही अफवाहों को देखते हुए कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि ‘सोशल मीडिया पर मेरे भाई राजू की सेहत से जुड़ी झूठी खबरों से परिवार वाले परेशान हो चुके हैं। इसलिए हमने इन सब के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है।

फैंस से की अपील

राजू के परिवार ने कॉमेडियन की सेहत को फैल रही अफवाहों पर फैंस से अपील की है कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ ही उन्होंने कहा कि फैन्स सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ही विश्वास करें।

कुछ सेकंड के लिए आए थे होश में

कुछ दिनों पहले ये खबर भी सामने आई थी कि राजू श्रीवास्तव ने अपनी आंखें खोली और उनके हाथ पांव में मूवमेंट भी नजर आ रहा है। लेकिन कोमा में होने के कारण उन्होंने कुछ सेकेंड के लिए ऐसा रिस्पॉन्स दिया था। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

डॉक्टर्स ने कहा-

बता दें कि इससे पहले राजू के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने भी यह बताया था कि कॉमेडियन का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का ये मानना है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा और सुधार आने के बाद ही उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का रिस्क लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, एक्टिव केस 90 हजार से भी कम

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular