होम / Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की सेहत में आया सुधार, जानें उनकी सेहत से जुड़ा ताजा अपडेट

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की सेहत में आया सुधार, जानें उनकी सेहत से जुड़ा ताजा अपडेट

• LAST UPDATED : August 21, 2022

Raju Srivastava Health:

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही है। कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस तथा करीबी लोग लगातार उनकी सलामती की दुआ में जुटे हुए हैं। बीते दिनों उनकी हालत नाजुक होने के बाद अब कॉमेडियन की सेहत में फिर सुधार होने लगा है।

राजू के बड़े भाई ने दिया बयान

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि डॉक्टर्स लगातार उनकी मॉनेटिरिंग कर रहे हैं। कॉमेडियन को पहले एंटीबायोटिक दवाइयों के हैवी डोज दिए जा रहे थे, लेकिन अब इसे धीरे-धीरे डॉक्टर्स कम कर रहे हैं।

शेखर सुमन ने किया ट्वीट

रविवार के दिन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट देते हुए शेखर सुमन ने ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव के कभी ऑर्गन अब सही तरीके से काम करने लगे हैं।

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1561224107190272001?s=20&t=KdJFgnZ2L6do4Pav3dOerQ

 

ब्लड प्रेशर कंट्रोल में

कॉमेडियन की ताजा हेल्थ अपडेट के अनुसार 11वें दिन बाद राजू  का ब्लड प्रेशर कंट्रोल में आया है। इसके अलावा ऑक्सीजन को बढ़ाकर 50% कर दिया गया है, जो की पहले 20% थी। बता दें कि राजू श्रीवास्तव बीते 11 दिनों से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

इंफेक्शन हुआ कम

पिछले दिनों राजू की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद से ही सभी लोग काफी चिंता में थे। हालांकि, कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी ताजा रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे- धीरे सुधार आने लगा है। उनका इंफेक्शन भी अब कम हो रहा है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सिर्फ एक मिस्ड कॉल से मिलेगी बिजली पर सब्सिडी, जारी होगा नंबर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox