Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiRajya Sabha: TMC सांसद पर भड़के राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ , शेष...

India News(इंंडिया न्यूज़)Rajya Sabha: सांसद से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दे कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन को राज्यभा से सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक डेरेक ओ’ब्रायन को बाकी के सभी मॉनसून सत्रों से सस्पेंड कर दिया गया है। राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने कार्यवाही के दौरान घोषणा करते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन को राज्यभा से सस्पेंड करने का एलान किया।

बता दे कि डेरेक ओ’ब्रायन को एैसे दिन में निलंबित किया गया जिस दिन संसद में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने वाला है। बता दे कि लोकसभा में आज प्रस्ताव पर बहस होगी। उसके बाद इस पर निर्णय बुधवार या गुरुवार को आने की सम्भावना हैं।

चेयरमैन ने लगाया टीएमसी सांसद पर आरोप

बता दे कल सोमवार को राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ और टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन के बीच जोड़दार बहस हो गई। उसके बाद राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर पब्लिसिटी के लिए सदन में नाटकबाजी करने का आरोप लगाया था और फिर राज्यभा से सस्पेंड करने का ऐलान किया।

चेयरमैन जगदीप धनखड़ का फुटा गुस्सा 

राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर पब्लिसिटी के लिए सदन में नाटकबाजी करने का आरोप लगाया और दिल्ली सरकार विधेयक, 2023 तक सीमित रखने से इनकार किया तो जगदीप धनखड़ का गुस्सा करते हुए नज़र आए। उसके बाद चेयरमैन ने ओ ब्रायन से कहा, “यह आपकी आदत बन गई है. आप एक रणनीति के तहत ऐसा कर रहे हैं. आपको लगता है कि आप बाहर पब्लिसिटी का आनंद लेंगे. आपने इस सदन को बर्बाद कर दिया है।”

इसे भी पढ़े:Delhi Friends Colony: दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में हुई वारदात, एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular